VIDEO: एयरपोर्ट पर विक्की को छोड़ने आईं कैटरीना, गाड़ी में लगाया गले
VIDEO: एयरपोर्ट पर विक्की को छोड़ने आईं कैटरीना, गाड़ी में लगाया गले
Share:

शादी के बाद से विक्की कौशल और कैटरीना कैफ लगातार चर्चा में हैं। आप सभी जानते ही होंगे शादी के बाद दोनों कलाकार फिर से काम पर जुट गए हैं। ऐसे में काम के व्यस्त शेड्यूल के बीच भी दोनों एक दूसरे का खूब ख्याल रख रहे हैं। बीते दिनों क्रिसमस मनाने के लिए विक्की कौशल मध्य प्रदेश के इंदौर में शूटिंग छोड़कर कैटरीना के पास पहुंचे थे। वहीं उसके बाद उन्होंने साथ में नए साल का जश्न भी मनाया। वहीं अब जब सेलिब्रेशन खत्म हो गया तो वह वापस रवाना हो गए हैं। जी हाँ, बीते कल इस कपल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। सबसे खास बात यह रही कि कैटरीना खुद विक्की को एयरपोर्ट पर छोड़ने पहुंची थीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जी हाँ, आप देख सकते हैं पैपराजी ने विक्की और कैटरीना की कार को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। कोरोना संक्रमण को देखते हुए दोनों ही कलाकारों ने मास्क लगा रखा था। आप देख सकते हैं इस दौरान कैटरीना ने ऑरेंज कलर का नाइट सूट पहना था। वहीं विक्की ने ब्राउन कलर के स्वेटशर्ट के साथ डेनिम जींस पहना। इस दौरान विक्की के गाड़ी से उतरने से पहले कैटरीना ने उन्हें गले लगाकर गुडबाय कहा। वहीं कार से निकलकर विक्की एयरपोर्ट पर गेट की बढ़ जाते हैं। आप सभी को बता दें कि कुछ समय पहले ही विक्की कौशल ने एक पोस्ट लिखकर बताया था कि वो काम पर वापसी कर रहे हैं। जी दरअसल इस वक्त वह लक्ष्मण उतरेकर की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग इंदौर में कर रहे हैं।

फिल्म में उनके साथ सारा अली खान हैं। इंदौर में फिल्म का 30 से 40 दिन का शेड्यूल है और इसके अलावा विक्की के पास फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ है। इस फिल्म में उनके अलावा भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी हैं। बात करें कैटरीना कैफ के बारे में तो वह अपनी नई फिल्म ‘मैरी क्रिसमस’ का ऐलान कर चुकीं हैं। वहीं जल्द ही कैटरीना ‘टाइगर 3’ का बचा हुआ शेड्यूल खत्म करने वाली हैं।

शादी के बंधन में बंधे मोहित रैना, तस्वीरें शेयर कर किया खुलासा

गोवा में लोगों की भीड़ के बीच नेहा ने दी परफॉर्मेंस, सोशल मीडिया पर हो गई ट्रोल

नए वर्ष पर विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ स्पेशल गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -