'मातृत्व खूबसूरत भी हो सकता है और खराब भी', डिलीवरी से पहले बोलीं काजल अग्रवाल

'मातृत्व खूबसूरत भी हो सकता है और खराब भी', डिलीवरी से पहले बोलीं काजल अग्रवाल
Share:

साउथ और बॉलीवुड की जानीमानी अदाकारा काजल अग्रवाल आजकल फिल्मों से दूर हैं। जी हाँ, आप सभी जानते ही होंगे वह जल्द माँ बनने वाली हैं और इसी के चलते वह इंडस्ट्री से दूर हैं। जी दरअसल वह अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं और इसी के चलते उन्होंने काम से दूरी बनाई हुई है। इस समय काजल अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी समय में हैं। जी हाँ और एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली हैं, हालाँकि उससे पहले एक्ट्रेस ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपना एक बेहद खूबसूरत फोटोशूट करवाया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इसमें अदाकारा बहुत प्यारी लग रही हैं।

आप देख सकते हैं इस फोटो के साथ काजल ने प्रेग्नेंसी के दौरान होने वाली कॉम्प्लीकेशन का भी जिक्र किया है जो शायद आमतौर पर हम प्रेग्नेंट महिला फेस करती है। जी दरअसल इस फोटो में काजल ने पीच कलर की फ्रिल वाली गाउन पहनी है जिसमें एक हाथ से उन्होंने अपने बेबी बंप पर रखा हुआ है और दूसरे हाथ से वो अपने बालों को संभाल रही हैं।

आप देख सकते हैं अपनी इस खूबसूरत फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'चलिए इसका सामना करते हैं, मातृत्व खूबसूरत भी हो सकता है और खराब भी। एक पल आपको लगता है कि सब कुछ कंट्रोल में है, जबकि अगले ही पल आप बहुत थका हुआ महसूस करते हैं। आप सोचते हैं कि आप इसे सोने के समय तक कैसे संभालेंगे! और इन दिनों, हफ्तों और महीनों में अपने बच्चों और अपने साथियों से प्यार करने के दौरान, कभी-कभी हम ये भूल जाते हैं कि भावनाओं का यह पिटारा (खुशी, उदासी, चिंता, दिल टूटना) हमारी अनूठी कहानियों को एक साथ जोड़ता है और उन्हें अपना बनाता है!' इन सभी मुश्किलों को बताते हुए भी काजल अग्रवाल अपने प्रेग्नेंसी पीरिएड को खूब एंजॉय कर रही हैं। वह आए दिन अपनी नयी-नयी फोटोज को शेयर करती हैं जो बेहतरीन होती है। फिलहाल उनकी ये तस्वीर हर किसी के दिल को छू रही है।

Govinda ने 'टन टना टन' गाने से एक बार फिर जीता लोगों का दिल, पुराने दिनों की आ गई याद

फिल्म दसवीं देखने के बाद निम्रत के मुरीद हुए अमिताभ, पत्र के साथ भेजा गुलदस्ता

शादी के बाद बदल जाएंगे आलिया के सारे रिश्ते।।।किसी की बनेंगी भाभी।।।तो किसी की होंगी चचरी बहू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -