शादी के बाद बदल जाएंगे आलिया के सारे रिश्ते...किसी की बनेंगी भाभी...तो किसी की होंगी चचरी बहू
शादी के बाद बदल जाएंगे आलिया के सारे रिश्ते...किसी की बनेंगी भाभी...तो किसी की होंगी चचरी बहू
Share:

बॉलीवुड की सबसे क्यूट अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) शादी करने जा रही हैं. वे बहुत वक़्त से बॉलीवुड के कूल एक्टर्स में से एक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को डेट करने की खबरों में रही है. अब कपल ने शादी करने का निर्णय ले लिया है. इस शादी को लेकर कई सारी डिटेल्स भी देखने के लिए मिल गई है. शादी की डेट्स को लेकर पहले डाउट था लेकिन हाल ही में करीबी सूत्रों की ओर से डेट कन्फर्म कर चुके है. आलिया और रणबीर 14 अप्रैल को विवाह करने जा रहे हैं. विवाह के उपरांत आलिया हमेशा के लिए कपूर खानदान का भाग बन जाएगी. कपूर खानदान की बात जब बॉलीवुड (Bollywood) में की जाती है तो एक ऐसे परिवार की बात होती है जिसकी चार पीढ़ियां इंडस्ट्री में काम कर चुकी है. इस शादी के बाद कपूर खानदान संग आलिया के रिश्ते भी बढ़ने वाले है. आइये जानते हैं रणबीर संग सात फेरे पूरे करने के बाद आलिया, कपूर फैमिली (Kapoor Family) में किसकी क्या लगेंगी.

नीतू कपूर (Neetu Kapoor)- रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर इस शादी को लेकर बहुत ही ज्यादा उत्साहित है. वे पहले से ही आलिया संग खास बॉन्डिंग  साझा करती हैं. विवाह के उपरांत नीतू कपूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट की सास बन जाएंगी और आलिया कपूर खानदान की नई-नवेली बहुरानी.

रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor)- आलिया, रणबीर की फैमिली संग खास रिश्ता और लगाव भी रखती है. वे रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर के भी काफी क्लोज हैं. जब आलिया का विवाह रणबीर संग हो जाएगा, तो रिद्धिमा कपूर रिश्ते में आलिया की ननद लगेंगी और आलिया रिद्धिमा कपूर की भाभी बन जाएंगी.

करीना कपूर (Kareena Kapoor) और करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor)- बॉलीवुड अभिनेत्री करीना और करिश्मा भी रिश्ते में रणबीर की चचेरी सिस्टर भी है. ऐसे में आलिया भट्ट, करिश्मा और करीना की भी भाभी कही जाने वाली है. वैसे करीना और आलिया पहले से ही आपस में अच्छी बॉन्डिंग साझा करती हैं. वहीं करिश्मा संग भी आलिया को कई खास अवसर पर देखा जा चुका है.

रणधीर कपूर- ऋषि कपूर तो अब इस संसार में नहीं रहे लेकिन उनके भाई रणधीर कपूर मौजूदा समय में कपूर खानदान में सबसे बड़े हैं. रणधीर कपूर रिश्ते में आलिया के चचेरे ससुर का रिश्ता होने वाला है.

शाहरुख़ की नयी फिल्म का नाम आया सामने, इस मशहूर साउथ अदाकारा संग करेंगे रोमांस

शादी के बाद बहू आलिया से क्या चाहती हैं नीतू कपूर, बताई अपनी दिल की ख्वाहिश

रणबीर-आलिया की शादी को भाई ने किया कन्फर्म, यहाँ हनीमून मनाएगा कपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -