फिल्म दसवीं देखने के बाद निम्रत के मुरीद हुए अमिताभ, पत्र के साथ भेजा गुलदस्ता

अभिनेता अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निम्रत कौर इन दिनों अपनी मूवी 'दसवीं' को लेकर लगातार चर्चाओं में बने हुए है। मूवी 7 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जा चुकी है। बिग बी अमिताभ बच्चन ने भी 'दसवीं' को लेकर अपनी प्रतिक्रिया भी दे दी है। अमिताभ स्टार्स के काम से खुश होकर अक्सर उन्हें लेटर लिखकर भेज चुके है। अब एक्टर ने 'दसवीं' की एक्ट्रेस निम्रत कौर को हाथ से लेटर लिखकर तारीफ की है। 

अमिताभ ने निम्रत कौर को लेटर के साथ एक फूलों का गुलदस्ता भी गिफ्ट के तौर पर भेजा है। अमिताभ ने लेटर में लिखा- 'हमारी शायद ही कोई बातचीत या बैठक हुई है। आखिरी बार मैंने आपकी तारीफ कैडबरी के ऐड के लिए वाईआरएफ के एक कार्यक्रम में की थी। लेकिन दसवीं में आपका काम असाधारण है- एक्टिंग में बारीकियां, हावभाव, सब तारीफ के काबिल है! इसके लिए आपको बधाई।''

एक्ट्रेस ने लेटर और गुलदस्ते को भी साझा कर दिया है। निम्रत ने अमिताभ का आभार व्यक्त करते हुए लिखा- 'अमिताभ बच्चन सर, आपको मेरा सहप्रेम, अनंत धन्यवाद। आज अल्फ़ाज़ और भावनाएं, दोनों कम पड़ रही हैं। आपका यह स्नेहपूर्वक पत्र आजीवन मुझे प्रेरित करता रहेगा और आपके इस अमूल्य गुलदस्ता रूपी आशीर्वाद की महक मेरी ज़िंदगी के हर क़दम पर बनी रहेगी। आपसे मिली इस शाबाशी से एक चुप्पी महसूस हो रही है…जैसे किसी विशाल पर्वत या प्राचीन मंदिर के सामने होती है। जब मैंने 18 वर्ष  पहले मुंबई शहर में कदम रखा था। यह कल्पना ही जहन में थी एक दिन अमिताभ बच्चन मुझे मेरे नाम से मुझे पेहचांगे। एक टेलीविजन ऐड में उन्होंने मेरी सराहना की और आज सालों बाद एक नोट और फूल भेजे हैं।' फैंस इस पोस्ट को बहुत  लाइक कर रहे हैं।

 

शाहरुख़ की नयी फिल्म का नाम आया सामने, इस मशहूर साउथ अदाकारा संग करेंगे रोमांस

शादी के बाद बहू आलिया से क्या चाहती हैं नीतू कपूर, बताई अपनी दिल की ख्वाहिश

रणबीर-आलिया की शादी को भाई ने किया कन्फर्म, यहाँ हनीमून मनाएगा कपल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -