Govinda ने 'टन टना टन' गाने से एक बार फिर जीता लोगों का दिल, पुराने दिनों की आ गई याद
Govinda ने 'टन टना टन' गाने से एक बार फिर जीता लोगों का दिल, पुराने दिनों की आ गई याद
Share:

बॉलीवुड में 2 दशकों से अधिक राज करने वाले सुपर स्टार गोविंदा (Govinda) का जादू आज भी दर्शकों के मध्य अब भी बरकरार है. इसलिए जब उनका नया गाना 'टन टना टन' (Tan Tana Tan) रिलीज किया जा चुका है, तो इसका जलवा न सिर्फ भारत में बल्कि पड़ोसी देश पाक में भी खूब देखा जा रहा है. गाना बहुत तेजी से वायरल होने लगा है और उनके फैंस उनके गाने पर झूमने को मजबूर हैं. 

गोविंदा के गाने का धमाल: गोविंदा के इस गाने से नई पीढ़ी काफी प्रभावित दिखाई दे रही है. गाने में सुपर स्टार सिंगर मीका सिंह की आवाज है और गोविंदा को इस गाने पर जमकर नचाया है मास्टर गणेश आचार्य ने. गोविंदा और गणेश आचार्य पहले भी साथ कटे हुए देखे जा चुके है और इस बार इस गाने में वे डांस के नए फॉर्मूले के साथ आये हैं, जिसे उनके फैंस और क्रिटक्स भी पसंद कर रहे हैं. तभी यह गाना तेजी से वायरल होने लग गया था. गोविंदा का यह गाना उनके अपने यूट्यूब चैनल 'Govinda Royalles' से रिलीज किया गया था. इस चैनल पर वह लगातार अपने डांस वीडियो शेयर कर रहे हैं. इन वीडियो में कभी वह खुद सिंगिंग भी करते हैं और फैन्स का दिल भी जीत लेते है. इसी क्रम में उनका यह नया गाना एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आ चुके है. 

गोविंदा के इस वीडियो को फैंस से जमकर प्यार भी मिलता हुआ दिखाई दे रहा है. देखते ही देखते गोविंदा का यह लेटेस्ट सॉन्ग वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है. फैंस जमकर गोविंदा के इस वीडियो पर कमेंट करने में लगे हुए है और उनके डांस, स्टाइल, एक्शन सबकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. लोगों को गोविंदा को भी बहुत पसंद किया जा रहा है.

 

शाहरुख़ की नयी फिल्म का नाम आया सामने, इस मशहूर साउथ अदाकारा संग करेंगे रोमांस

शादी के बाद बहू आलिया से क्या चाहती हैं नीतू कपूर, बताई अपनी दिल की ख्वाहिश

रणबीर-आलिया की शादी को भाई ने किया कन्फर्म, यहाँ हनीमून मनाएगा कपल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -