बेटे आकाश को मिला भाजपा का नोटिस, पिता कैलाश बोले- मुझे कोई जानकारी नहीं
बेटे आकाश को मिला भाजपा का नोटिस, पिता कैलाश बोले- मुझे कोई जानकारी नहीं
Share:

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के इंदौर में भाजपा विधायक और पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे आकाश विजयवर्गीय के नगर निगम अधिकारी की पिटाई करने के मामले में भाजपा द्वारा जारी नोटिस पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि उन्हें इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है, क्योंकि अभी तक वे दिल्ली में थे. इस दौरान न तो उन्होंने अख़बार पढ़ा और न ही न्यूज चैनल्स पर निगाह डाल पाए. जिसके चलते उन्हें अभी तक इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है. 

उन्होंने आगे कहा कि 'एक पिता के लिहाज से जिस तरह मुझे आकाश को समझाना था मैं समझा चुका हूं. मैं सार्वजनिक रूप से इस संबंध में कुछ नहीं कहना चाहता.' उल्लेखनीय है कि आकाश विजयवर्गीय के नगर निगम अधिकारी की बल्ले से पिटाई करने के मामले में पीएम मोदी ने नाराजगी जाहिर की थी और कहा था कि "बेटा किसी का भी हो, ऐसे लोगों को पार्टी से बाहर कर देना चाहिए. पीएम मोदी ने यह टिप्पणी संसद में भाजपा संसदीय दल की बैठक के दौरान की थी. पीएम मोदी ने कहा है कि, "हम ऐसा कोई नेता नहीं चाहते जो पार्टी की छवि को धूमिल करे. बेटा किसी का भी हो, ऐसे नेताओं को पार्टी से बाहर कर देना चाहिए."

पीएम मोदी के नाराजगी व्यक्त करने के बाद भाजपा ने पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे और पार्टी विधायक आकाश विजयवर्गीय को कारण बताओ नोटिस जारी किया था, जिसे लेकर आकाश विजयवर्गीय के पिता कैलाश विजयवर्गीय से सवाल पुछा गया तो उन्होंने इस बारे में कुछ भी पता होने इंकार कर दिया.

अमेठी में स्मृति ईरानी ने लगाई चौपाल, कहा - आपने सांसद नहीं, दीदी को चुना है

राहुल गाँधी के इस्तीफे पर अमरिंदर सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कहा - पार्टी को युवा नेता की जरुरत

मानहानि केस में राहुल गाँधी को जमानत, कहा था- सारे मोदी चोर हैं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -