राहुल गाँधी के इस्तीफे पर अमरिंदर सिंह ने तोड़ी चुप्पी,  कहा - पार्टी को युवा नेता की जरुरत
राहुल गाँधी के इस्तीफे पर अमरिंदर सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कहा - पार्टी को युवा नेता की जरुरत
Share:

अमृतसर: कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद से राहुल गांधी के इस्तीफे पर पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह का बड़ा बयान आया है। अमरिंदर सिंह ने कहा है कि राहुल गांधी ने जो फैसला लिया है, वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। किन्तु इस सच को भी झुठलाया नहीं जा सकता कि पार्टी को इस समय एक युवा नेता की ही आवश्यकता है। जो अपने हुनर, कौशल और जज्बे से पार्टी में नई जान फूंक सके। 

अमरिंदर सिंह ने कहा कि इस समय एक युवा नेता की आवश्यकता है जो पार्टी को मजबूत बनाने की दिशा में कार्य कर सके। सीडब्ल्यूसी से मेरा आग्रह है कि युवा नेता को ही पार्टी की बागडोर सौंपने की दिशा में सोचें, ताकि वह जमीनी स्तर पर कार्य करके पार्टी को लोगों के बीच  लोकप्रिय बनाए। कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पद से राहुल गांधी के इस्तीफे पर निराशा जताते हुए पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि राहुल को उसी गतिशीलता और टक्कर की भावना के साथ पार्टी का नेतृत्व करते रहना चाहिए, जिस प्रकार उन्होंने लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान किया था।

सीएम अमरिंदर ने उम्मीद जताई कि राहुल जल्द ही पार्टी को फिर से ऊंचाइयों की तरफ ले जाने के लिए वापस आएंगे। सीएम अमरिंदर सिंह ने कहा कि यह वक़्त पार्टी के लिए बहुत ही मुश्किलों भरा है, किन्तु हम एकत्रित होकर इस स्थिति से निकल आएंगे और राहुल के नेतृत्व और सोच के साथ अधिक शक्तिशाली होंगे। कैप्टन ने दोहराया कि हाल ही के लोकसभा चुनाव में पार्टी की पराजय का सारा बोझ अकेले राहुल के कंधों पर नहीं लादा जा सकता क्योंकि यह कांग्रेस पार्टी के तमाम नेताओं की सामूहिक जिम्मेदारी है।

मानहानि केस में राहुल गाँधी को जमानत, कहा था- सारे मोदी चोर हैं

कर्नाटक: कुमारस्वामी सरकार पर लटकी तलवार, कांग्रेस-जेडीएस के 8 MLA इस्तीफा देने पहुंचे

सीएम बघेल ने पीएम मोदी को लिखा पत्र, धान के समर्थन मूल्य के लिए रखी ये मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -