आपस में भिड़े कैलाश विजयवर्गीय और संजय शुक्ला समर्थक, थाने में होने लगी हाथा-पाई
आपस में भिड़े कैलाश विजयवर्गीय और संजय शुक्ला समर्थक, थाने में होने लगी हाथा-पाई
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश में चुनावी प्रचार थम अवश्य गया है, किन्तु राजनीतिक पार्टी से जुड़े लोग आमने-सामने होते दिखाई दे रहे हैं. ऐसा ही मामला पिछली रात इंदौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र में देखने को मिला. यहां एरोड्रम थाने में विधानसभा क्रमांक-1 से कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी से जुड़े लोग आमने-सामने हो गए और जमकर विवाद हुआ. यह विवाद थाना प्रभारी के कक्ष में तकरीबन 20 मिनट तक चलता रहा.

दरअसल, अंबिकापुरी एवं 60 फीट रोड पर कांग्रेस के समर्थन में कांग्रेस उमीदवार के समर्थन में कुछ महिलाएं प्रचार कर रही थी. इसी के चलते वहीं पर भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता पहुंचे तथा उनका वीडियो बनाने लगे. जिस पर महिलाओं ने भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं पर छेड़छाड़ की रिपोर्ट लिखवाने के लिये थाने पहुंचे पर महिला पुलिस के ना होने के कारण पुलिस ने रिपोर्ट नहीं लिखी. जिस पर कांग्रेस के उम्मीदवार संजय शुक्ला भी थाने पहुंचे और उसके पश्चात् रिपोर्ट दर्ज की गई. वहीं दूसरी शिकायत में शराब मिलने और अभद्रता की भी दर्ज की गई. 

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस की ओर थाने में शिकायत दर्ज की हैं. बता दें कि शिकायत के चलते कांग्रेस नेताओं की भारतीय जनता पार्टी सर्मथकों के साथ हाथा-पाई की नौबत तक आ गई. थाने में लगभग 200 से अधिक लोग जमा हो गए. जमकर गाली-गलौच भी हुई. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल है. प्राप्त खबर के अनुसार, उम्मीदवार संजय शुक्ला ने भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं पर गुंडागर्दी के आरोन लगाएं हैं. उनका कहना हैं कि जिस प्रकार से भारतीय जनता पार्टी सर्मथकों ने थाना परिसर के अंदर पुलिस को धमकाया है, इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि इंदौर-1 में किस तरह की गुंडागर्दी हो रही है. 

वेणुगोपाल स्वामी मंदिर का पवित्र तालाब, उसमे 'बपतिस्मा' देकर लोगों को ईसाई बना रहे चर्च वाले, FIR दर्ज

राइफल की गोलियां भी झेल जाएगा ये हेलमेट, भारतीय जवानों के लिए कानपुर में बना Kavro Doma 360

चुनावी राज्य राजस्थान में भाजपा को झटका, वरिष्ठ नेता अमीन पठान ने थामा कांग्रेस का दामन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -