कहां हम कहां तुम : शो में आया चौंकाने वाला मोड़, जाने क्यों लगा नरेन सिप्पी को धक्का
कहां हम कहां तुम : शो में आया चौंकाने वाला मोड़, जाने क्यों लगा नरेन सिप्पी को धक्का
Share:

इन दिनों टीवी सीरियल कहां हम कहां तुम में खूब हंगामा मचाए हुए है. इस शो में टीवी स्टार किश्वर मर्चेंट काफी अच्छा काम कर रही है. इसके अलावा निशी सिप्पी के किरदार में अदाकारा ने कहर ढाया हुआ है. इस टीवी सीरियल में अदाकारा रोहित सिप्पी की बुआ के रोल में नजर आ रही है. लेकिन अब अदाकारा ने अपनी लेटेस्ट फोटोज को शेयर की है. जिन्हें देख फैंस परेशान हो जाने वाले हैं.

सोनी टीवी पर फिर लोट रहा है 'एक दूजे के वास्ते' का अगला सीजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इन दिनों टीवी सीरियल कहां हम कहां तुम में एक चौंकाने वाला मोड़ आने वाला है. दरअसल, अदाकारा पर खून का इल्जाम हैं जिसे बड़ी चालाकी से अदाकारा ने ये इल्जाम सोनाक्षी पर लगा दिया है.लेकिन अब ये खुलासा हो चुका है निशी सिप्पी ने ही नरेन सिप्पी को धक्का दिया था. हालांकि अगर आप सोच रहे हैं कि अदाकारा की इसके बाद सिप्पी मेंशन से छुट्टी होने वाली है तो ऐसा कुछ नहीं है.

हॉलीवुड की इस टीवी एक्ट्रेस के बच्चों ने अपनाया शाकाहार

सोशल मीडिया पर सामने आई निशी सिप्पी की लेटेस्ट फोटोज इस बात का इशारा दे रही हैं कि वो सिप्पी मेंशन में ही रहेंगी और अभी काफी धमाल मचाने वाली है.किश्वर मर्चेंट की इन फोटोज ने सोशल मीडिया पर हड़कंप पर मचा दिया है. किश्वर मर्चेंट ने हाल ही में कहां हम कहां तुम के सेट से ये फोटोज शेयर की है.बीते दिन ही किश्वर मर्चेंट ने अपना बर्थडे मनाया था. इस दौरान किश्वर के चेहर पर खुशी साफ दिख रही थी.किश्वर मर्चेंट इस टीवी शो में निशी सिप्पी के रोल में कहर ढा रही है और काफी उन्हें सभी पसंद कर रहे हैं.

BB13: रश्मि-आसिम को चेतावनी देने पर भड़के फैन्स, शो को बताया बायस्ड

आदित्य संग शादी की खबरों के बीच नेहा कक्कड़ ने गया ये गाना, वायरल हुआ वीडियो

शरद केलकर ने अपनी बेटी के जन्मदिन पर की पार्टी, ये स्टार्स आए नज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -