हॉलीवुड की इस टीवी एक्ट्रेस के बच्चों ने अपनाया शाकाहार
हॉलीवुड की इस टीवी एक्ट्रेस के बच्चों ने अपनाया शाकाहार
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी टीवी एक्ट्रेस किम कार्दशियन को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही सुर्ख़ियों में बनी रहती है, कभी अपनी तस्वीरों के चलते तो कभी अपने टीवी शोज के चलते, लेकिन इस बार किम कार्दशियन किसी और ही वजह से सुर्ख़ियों में बनी हुई है. तो चलिए जानते है आखिर क्या है वजह.....

रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन और उनके बच्चे सैंट, शिकागो और साल्म ने मांसाहार को छोड़ते हुए पूरी तरह से शाकाहार अपना लिया है. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें ‎कि किम को उनके स्वास्थ्यवर्धक खाद्य चयन को लेकर जाना जाता है, हालांकि ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के साथ एक प्रश्न-उत्तर सत्र के दौरान उन्होंने कहा कि वह अब ज्यादा से ज्यादा शाकाहार खाद्य अपनाने पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं और वहीं उनके बच्चे भी उनके नक्शेकदम पर चल रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  फ्रॉजन वेफल्स के प्रति अपनी इच्छा के बारे में बताने के दौरान उनके एक प्रशंसक ने पूछा कि क्या उन्होंने कभी भी जानवरों के उत्पाद को त्यागने पर विचार किया है. इस पर किम ने कहा, "मैं ज्यादातर शाकाहार आधारित खाना खाती हूं. मांसाहार अब नहीं खाती." चार बच्चों की मां ने यह भी लिखा कि उनकी बड़ी बेटी नोर्थ को छोड़कर उनके सभी बच्चे शाकाहार लेते हैं.

OMG इस उम्र में भी सबसे खूबसूरत है यह हॉलीवुड एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें...

डेविड लेटरमैन को इस शक्श ने दी थी जान से मारने की धमकी, शो में किया बड़ा खुलासा

ऑस्कर के लिए अश्वेत नॉमिनेशन मिलने पर भावुक हुई एक्ट्रेस सिंथिया इरीवो, बोली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -