एकता के घर बप्पा के आगमन में शामिल हुए टीवी सेलेब्स, वायरल हो रहीं तस्वीरें
एकता के घर बप्पा के आगमन में शामिल हुए टीवी सेलेब्स, वायरल हो रहीं तस्वीरें
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि हर साल की तरह इस साल भी गणेश चतुर्थी की धूम सभी जगह देखने को मिली. ऐसे में इस दौरान एकता कपूर भी पीछे नहीं रहीं. जी हाँ, उनके घर गणपति का आगमन हुआ है और इस दौरान कई टीवी सेलेब्स उनके साथ नजर आए. जी हाँ, गणपति के आगमन के पहले दिन ही मौनी रॉय, उर्वशी ढ़ोलकिया, अनीता हसनंदानी, क्रिस्टल डिसूजा, कृष्णा मुखर्जी, रिद्धिमा पंडित और पर्ल वी पुरी डेलीसोप क्वीन के घर पर बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे जहाँ की तस्वीरें अब तेजी से वायरल हो रहीं हैं. आप देख सकते हैं गणपति बप्पा की पूजा और आशीर्वाद लेने के बहाने सारे सितारे एकता कपूर के घर पर नजर आए और सभी ने खूब एन्जॉय किया.

वहीं सभी सितारों का एक साथ पोज भी एक तस्वीर में सामने आया है. केवल इतना ही नहीं एकता कपूर के मेहमानों की लिस्ट में तो नागिन यानी अनीता हसनंदानी का नाम भा शामिल था और वह इस दौरान बहुत बोल्ड नजर आईं. आपको बता दें कि अनीता को एकता की पुरानी दोस्त माना जाता है और उनका एकता के घर हर फंक्शन में आना लाजमी ही है.

वहीं इस दौरान एक्टर पर्ल वी पुरी भी एकता कपूर के घर पर नजर आए और पूजा के बाद पर्ल बाकी सितारों के साथ खूब मस्ती करते नजर आए. वहीं बीते कल पहली बार एकता कपूर ने अपने बेटे रवि के साथ गणेश चतुर्थी का उत्सव मनाया जिसकी तस्वीरें एकता ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

टीवी के इस कपल के घर बहुत धूम-धाम से हुआ गणपति बप्पा का प्रवेश

'ये रिश्ता...' ने पूरे किए अपने 3000 एपिसोड्स, इस तरह मनाया गया जश्न

इस तरह टीवी सेलेब्स ने अपने घर में किया बप्पा का स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -