'कहां हम कहां तुम' में रोहित ने लगाया सोनाक्षी पर इल्जाम, सेट से फैंस को चौकाने वाले तस्वीर हुई लीक
'कहां हम कहां तुम' में रोहित ने लगाया सोनाक्षी पर इल्जाम, सेट से फैंस को चौकाने वाले तस्वीर हुई लीक
Share:

स्टार प्लस का पॉपुलर टीवी शो कहां हम कहां तुम के आने वाले एपिसोड मे काफी धमाकेदार ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलेंगे. बीते दिन का एपिसोड भी काफी हंगामेदार रहा था. लेकिन अब आने वाले एपिसोड्स में ये धमाके का लेवल अभी और भी ज्यादा बढ़ने वाला है. दरअसल, बीते दिन परी रस्तोगी और रोहन सिप्पी के नाजायज रिश्ते के बारे में तान्या को पता चल चुका है. लेकिन अभी मुसीबत और भी ज्यादा बढ़ने वाली है. दरअसल, जल्दी ही सोनाक्षी  की मां सुमन, वीणा सिप्पी के सामने ये खुलासा करने वाली है कि पूजा किसी और की नहीं बल्कि उनके पति नरेन सिप्पी की ही नाजायज औलाद है.

सुमन वीणा सिप्पी के सामने ये खुलासा उस वक्त करेगी जब रोहित की मां उन्हें परी रस्तोगी की करतूत के चलते बुरा भला कहने लगेगी. सुमन ये बर्दाश्त नहीं कर पाएगी और वीणा के सामने नरेन सिप्पी की ये सच्चाई उगल देगी. इस खुलासे के बाद वीणा सिप्पी के पैरों के नीचे से जहां जमीन निकल जाएगी तो वहीं, रोहित और सोनाक्षी की शादी पर भी बन जाने वाली है.

इतना ही नहीं, सुमन रस्तोगी के इस खुलासे के बाद से पूजा का भी बुरा हाल होने वाला है. इस बीच टीवी शो की शूटिंग के सेट से एक फोटो लीक भी हुई है. जिसे देख फैंस के दिलों की धड़कन रुक चुकी हैं. इस फोटो को देख ऐसा लग रहा है कि रोहित किसी को गुस्से में तमाचा मारने वाला है. तो क्या ये सोनाक्षी है जिसपर रोहित का कहर टूटा है. या फिर माजरा कुछ और होने वाला है. लेकिन इस फोटो में नजर आ रही ये अदाकारा सोनाक्षी नहीं बल्कि रोहित की मां वीणा सिप्पी है. जी हां, रोहित और वीणा सिप्पी के बीच यहां क्या हो रहा है, ये जरुर चौकाने वाला है.

BB13: असीम के भाई ने सिद्धार्थ को बताया बड़ा भाई, रश्मि से कही ये बात

ये रिश्ता क्या कहलाता है : वेदिका के चेहरे का रंग उड़, जानिए क्या हुआ ऐसा

Sanjivani 2 : क्या सिड और ईशानी की होगी मौत?, वर्धान नही आ रहा अपनी हरकतों से बाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -