कहां हम कहां तुम में आएगा नया ट्विस्ट, सोनाक्षी को फंसाने के लिए निशि उठाएगी ये खतरनाक कदम
कहां हम कहां तुम में आएगा नया ट्विस्ट, सोनाक्षी को फंसाने के लिए निशि उठाएगी ये खतरनाक कदम
Share:

स्टार प्लस पर लोकप्रिय शो कहां हम कहां तुम में इन दिनों बेहद जबरदस्त मोड़ सामने आने वाला है. अभी तक आपने देखा होगा कि निशी सिप्पी ने अपने ही भाई नरेन सिप्पी को धक्का मारकर बिल्डिंग से नीचे गिरा दिया है. जिसके बाद नरेन सिप्पी जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है. वहीं, इसके बाद निशी सिप्पी ने नरेन की हत्या के इल्जाम में सोनाक्षी को फंसा दिया है. जिसके बाद से पुलिस छानबीन में लगी हुई है. लेकिन अब जल्दी ही सोनाक्षी को ये पता लगने वाला है कि निशी सिप्पी ही नरेन के मर्डर की कोशिश के पीछे है.

मेकर्स ने एक प्रोमो जारी करके बताया था कि कैसे सोनाक्षी और निशी सिप्पी आमने-सामने आ गए है. सोनाक्षी निशी सिप्पी का कच्चा-चिट्ठा खोलने वाली है. लेकिन यहां उल्टे निशी सिप्पी ही सोनाक्षी को 24 घंटे की चेतावनी दे डालती है. ऐसे में सवाल ये उठता है कि आखिर निशी सिप्पी ऐसा क्या करने वाली है जिससे सोनाक्षी ही फिर सवालों में घिरने वाली है.

दरअसल, आने वाले एपिसोड में आप ये देखेंगे कि सोनाक्षी पूरे परिवार के सामने निशी सिप्पी का सच सामने लाने वाली है. लेकिन जैसे ही सोनाक्षी घरवालों के सामने निशी का चेहरा लाने की कोशिश करेगी. निशी सिप्पी एक बेहद खतरनाक कदम उठाने वाली है. जैसी ही निशी सिप्पी खुद को फंसता देखेगी वो घरवालों के सामने खुद को आग के हवाले करने लगेगी. इससे जुड़ी एक फोटो सोशल मीडिया पर भी लीक हो गई है. निशी सिप्पी के इस कदम से पूरा सिप्पी परिवार हिल उठेगा.

BB13 : माहिरा और शहनाज़ में से कौन है सबसे ज्यादा फैशन में आगे, जानिये

पापा बनने वाला है टीवी का यह मशहूर एक्टर, पत्नी ने दी फैंस को खुशखबरी

BB13 : बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट बनकर आएंगे शहनाज़ के भाई शाहबाज़, सलमान खान ने दिया ऑफर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -