दिग्गज एक्टर कादर खान की हुई गंभीर हालत, पहुंचे वेंटीलेटर पर
दिग्गज एक्टर कादर खान की हुई गंभीर हालत, पहुंचे वेंटीलेटर पर
Share:

बॉलीवुड में फेमस और हिट स्टार कादर खान जिन्होंने फिल्मों की दुनिया में अपनी हास्य कलाकारी से सभी को हंसाया वो आज भी अपनी उसी अदाकारी के लिए जाने जाते हैं. इनसे जुड़ी एक खबर आई है जो उनके फैंस को निराश कर सकती है. बता दें, बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर कादर खान को खराब स्‍वास्‍थ्य के चलते अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. खबरों के अनुसार उनकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्‍हें बाइपेप वेंटीलेटर पर रखा गया है. इससे यही लगता  है कि वो काफी गंभीर दौर से गुज़र रहे हैं. आपको बता दें कि दिग्‍गज एक्‍टर कादर खान अपने बेटे बहू और बेटे सरफराज और शाइस्ता के साथ कई सालों से कनाडा में रहते हैं.

मिली जानकारी के अनुसार एक्‍टर कादर खान के बेटे सरफराज खान जानकारी दी है कि प्रोग्रेसिव सुप्रान्यूक्लीयर पाल्सी डिसऑर्डर के कारण दिमाग से संचालित होने वाली गतिविधियां बुरी तरह प्रभावित हुई हैं. जिसके चलते डॉक्टरों ने सांस लेने में हो रही दिक्कत के कारण उन्हें बाइपेप वेंटीलेटर पर रखा गया है. लेकिन दिग्‍गज एक्‍टर कादर खान की सेहत अभी भी नाजुक बनी हुई है. डॉक्‍टरों के अनुसार उनमें निमोनिया के लक्षण भी दिखाई दे रहे हैं. 

साथ ही बता दें, उनके बेटे सरफराज ने बताया है कि वो कभी होश में रहते हैं कभी नहीं देखते हैं, लेकिन कभी कभी. डॉक्टर्स ने बताया कि दिग्‍गज एक्‍टर ने अब बात करना बंद कर दिया है. फैंस उनके लिए दुआ मांग रहे ताकि उनके स्वास्थ्य में सुधार हो जाए.

तीनों खान से आगे निकलेगी Simmba, पहली दिन कर सकती है इतनी कमाई

आखिरकार 'जीरो' को पछाड़ आगे निकली KGF, 6 दिन में इतनी हुई कमाई

Video : बर्थडे पर बच्चों के साथ बच्चे बने सल्लू मियां, इस गाने पर लगाए ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -