कादर खान के दिमाग ने काम करना किया बंद, हालत अब भी बेहद नाजुक
कादर खान के दिमाग ने काम करना किया बंद, हालत अब भी बेहद नाजुक
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और लगभग हर फिल्म में पिता का किरदार निभाने वाले एक्‍टर कादर खान को लेकर हाल ही में एक बुरी खबर सामने आ रही हैं. सूत्रों की माने तो कादर खान को खराब स्‍वास्‍थ्य के चलते अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. जी हाँ... सुनने में आया है कि उनकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्‍हें बाइपेप वेंटीलेटर पर रखा गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कादर खान अपने बेटे बहू और बेटे सरफराज और शाइस्ता के साथ कई सालों से कनाडा में रहते हैं.

कादर खान के स्वास्थ्य की जानकारी उनके बेटे सरफराज खान ने दी है. उन्होंने बताया है कि प्रोग्रेसिव सुप्रान्यूक्लीयर पाल्सी डिसऑर्डर के कारण दिमाग से संचालित होने वाली गतिविधियां बुरी तरह प्रभावित हुई हैं और इसी के चलते डॉक्टरों ने सांस लेने में हो रही दिक्कत के कारण उन्हें बाइपेप वेंटीलेटर पर रखा गया है. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि फ़िलहाल कादर खान की सेहत नाजुक बनी हुई है.

डॉक्‍टरों ने बताया है कि कादर खान में निमोनिया के लक्षण भी दिखाई दे रहे हैं. रिपोर्ट्स की माने तो कादर खान के बेटे सरफराज ने बताया है कि वो कभी होश रहते हैं देखते हैं, लेकिन कभी कभी. इतना ही नहीं कादर खान ने तो अब किसी से बात करना भी बंद कर दिया है.

तीनों खान से आगे निकलेगी Simmba, पहली दिन कर सकती है इतनी कमाई

आखिरकार 'जीरो' को पछाड़ आगे निकली KGF, 6 दिन में इतनी हुई कमाई

Video : बर्थडे पर बच्चों के साथ बच्चे बने सल्लू मियां, इस गाने पर लगाए ठुमके

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -