बीच सड़क पर कचौरी और चॉकलेट ने जमकर की युवक की पिटाई, जानिए पूरा मामला
बीच सड़क पर कचौरी और चॉकलेट ने जमकर की युवक की पिटाई, जानिए पूरा मामला
Share:

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ कुछ लोगों ने मिलकर एक शख्स की बीच सड़क बेल्ट से खूब पिटाई की। मौके पर उपस्थित किसी ने इस घटना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। वीडियो के वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई है तथा अपराधियों की तलाश आरम्भ कर दी। कहा जा रहा है कि यह युवक की पिटाई 5 हजार रुपये के बकाये को लेकर हुई।

प्राप्त खबर के अनुसार, विक्की ने सड़क पर कचौरी को खड़े देखा तो उसने बकाये अपने 5 हजार रुपये मांगने आरम्भ कर दिए। इस के चलते बहस बढ़ गई एवं बात मारपीट तक पहुंच गई। शराब के नशे में कचौरी ने अपने भाई चॉकलेट के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी। पुलिस को दी अपनी शिकायत में विक्की ने कहा कि कचौरी ने 4 वर्ष पहले उससे दस हजार रुपये उधार लिए थे। 5 हजार रुपये तो उसने वापस कर दिए मगर बाकी बचे 5 हजार नहीं दे रहा था। रुपयों की उसे सख्त आवश्यकता थी। बार-बार मांगने पर भी कचौरी ने रुपये नहीं दिए। 

वही इस मामले पर थाना प्रताप नगर देवीचंद ने कहा कि घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अब आस पास के CCTV फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है। हालांकि अभी तक किसी ने भी थाने में मुकदमा दर्ज नहीं करवाया है। पीड़ित विक्की  प्रताप नगर रोड पर अंडे का ठेला लगाता है। 

कांग्रेस का आरोप फिर निकला 'झूठा' ! वाराणसी एयरपोर्ट ने बताया- किसने कैंसिल की राहुल की फ्लाइट ?

दिल्ली-एनसीआर में फिर करवट बदलेगा मौसम, जानिए क्या है IMD का पूर्वानुमान

'पाकिस्तान की भाषा बोल रहे दिग्विजय सिंह..', कांग्रेस नेता पर क्यों भड़के सीएम शिवराज ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -