कांग्रेस का आरोप फिर निकला 'झूठा' ! वाराणसी एयरपोर्ट ने बताया- किसने कैंसिल की राहुल की फ्लाइट ?
कांग्रेस का आरोप फिर निकला 'झूठा' ! वाराणसी एयरपोर्ट ने बताया- किसने कैंसिल की राहुल की फ्लाइट ?
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के वाराणसी हवाई अड्डे पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी के विमान को उतरने की अनुमति नहीं दिए जाने का कांग्रेस का दावा झूठा निकला है। वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री हवाई अड्डे ने जानकारी दी है कि ऑपरेटर की ओर से फ्लाइट रद्द की गई थी। बता दें कि, कांग्रेस का आरोप था कि भाजपा सरकार ने सोमवार (13 फरवरी) की देर रात राहुल गाँधी के विमान को हवाई अड्डे पर नहीं उतरने की अनुमति नहीं दी। कांग्रेस ने कहा था कि, भाजपा, राहुल गांधी की बढ़ती लोकप्रियता से डर गई है, इसीलिए वह उनके विमान को उतरने नहीं दे रही है। 

 

अब वाराणसी एयरपोर्ट ने एक ट्वीट करते हुए कांग्रेस के आरोप पर जवाब दिया है। ट्वीट में वाराणसी एयरपोर्ट ने कहा है कि, '13 फरवरी 2013 की रात 9:16 मिनट पर एआर एयरवेज ने ईमेल भेजते हुए फ्लाइट कैंसल करने की सूचना दी थी।' बता दें कि, कांग्रेस नेता अजय राय ने एयरपोर्ट अथॉरिटी पर इस मामले को लेकर संगीन इल्जाम लगाए थे। उन्होंने कहा था कि, 'राहुल गांधी यहाँ (वाराणसी) आने के बाद प्रयागराज जाने वाले थे। मगर, एयरपोर्ट अथॉरिटी ने सरकार के दबाव के कारण उनके विमान को यहाँ उतरने नहीं करने दिया। उन्होंने कहा कि यहाँ ट्रैफिक जाम है और जानबूझकर इजाजत नहीं दी।' 

रिपोर्ट के अनुसार, कांग्रेस नेता अजय राय अपने समर्थकों के साथ वाराणसी एयरपोर्ट पर राहुल गाँधी के स्वागत के लिए पहुंचे हुए थे। अजय राय में कहा था कि फ्लाइट लैंड नहीं करने देने को लेकर जब उन्होंने जिला प्रशासन से बात की, तो उन्हें बताया गया कि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू शहर में थींं और उनके जाने के बाद यहाँ जाम की स्थिति बनी हुई है। बता दें कि, पहले कहा जा रहा था कि कांग्रेस सांसद राहुल गाँधी का लाल बहादुर शास्त्री हवाई अड्डे पर उतरने और फिर काशी विश्वनाथ में दर्शन करने का कार्यक्रम प्रस्तावित था, यहाँ से उन्हें प्रयागराज जाना था। कांग्रेस ने आरोप लगाया था कि राहुल का विमान आसमान में ही घूमता रहा और उसे लैंडिंग की अनुमति ही नहीं मिली। मगर, एयरपोर्ट अथॉरिटी के बयान से यह स्पष्ट हो गया है कि वाराणसी आने से पहले ही राहुल गाँधी जिस विमान में सवार थे, उसके ऑपरेटर ने ट्रिप कैंसल कर दी थी।

'पाकिस्तान की भाषा बोल रहे दिग्विजय सिंह..', कांग्रेस नेता पर क्यों भड़के सीएम शिवराज ?

BBC पर आयकर की कार्रवाई के खिलाफ पूरा विपक्ष ! कांग्रेस-सपा ने एक साथ सरकार को घेरा

पीएम मोदी पर BBC की डॉक्यूमेंट्री 'ख़राब पत्रकारिता' का नतीजा- ब्रिटिश सांसद ने लगाई फटकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -