कबीर सिंह : नए गाने 'कैसे हुआ' से छा गए शाहिद, कियारा को पढ़ाई संग सिखाया इश्क

कबीर सिंह : नए गाने 'कैसे हुआ' से छा गए शाहिद, कियारा को पढ़ाई संग सिखाया इश्क

अभिनेता शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह का एक और नया गाना रिलीज हो गया है और इस नए गाने 'कैसे हुआ' में शाहिद कपूर हीरोइन कियारा आडवाणी को अपने तरीके से इंप्रेस करने की कोशिश में लगे हुए हैं. गाने के बोल मनोज मुंतशिर द्वारा लिखे हैं, जबकि म्यूजिक और आवाज विशाल मिश्रा के हैं.

बता दें इस गाने में शाहिद कियारा को लुभाने के लिए हर तरह की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं और उन्होंने अपनी वन सीट बुलेट में एक और सीट जोड़ ली है और कियारा को अपने ही प्रैक्ट‍िकल अंदाज में पढ़ाने के साथ-साथ प्यार भी वे इस गाने में सिखा रहे हैं. इससे पहले फिल्म का एक और गाना मेरे सोनेया रिलीज हुआ था. बता दें कि जहां यह गाना सचेत टंडन और परंपरा ठाकुर द्वारा गाया गया है. जबकि इस गाने के बोल इरशाद कामिल द्वारा लिखे गए हैं. वहीं फिल्म का एक और गाना 'तुझे कितना चाहने लगे' लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने को अरिजीत सिंह और मिथुन द्वारा मिलकर गाया है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कबीर सिंह तेलुगू ब्लॉकबस्टर अर्जुन रेड्डी का रीमेक है. वहीं ओरिजनल फिल्म अर्जुन रेड्डी में विजय देवरकोंडा ने अर्जुन का किरदार निभाया था. फिल्म सुपरहिट रही थी और दोनों फिल्मों की तुलना पर शाहिद कपूर ने कहा, ''मैं बिल्कुल भी डर या घबराहट में नहीं था क्योंकि मुझे नहीं लगता कि कबीर सिंह और अर्जुन रेड्डी एक ही इंसान हैं. हम कोई कॉपी पेस्ट फिल्म नहीं हैं. कबीर सिंह एक अलग इंसान है. बता दें कि कियारा और शाहिद की यह फिल्म 
21 जून को रिलीज हो रही है. 

इंदौर से महेश्वर पहुंचे गोविंदा, प्रशंसकों के साथ ली सेल्फी

#MeToo : तनुश्री को जोरदार झटका, नाना को मुंबई पुलिस से मिली क्लीनचिट

जब नाराज हो गया था 'बॉलीवुड का भारत', 60 रु ने चमकाई किस्मत

VIDEO : पति की गोद में बैठकर दीपिका ने किया ऐसा काम, शर्म से लाल हुए रणवीर