#MeToo : तनुश्री को जोरदार झटका, नाना को मुंबई पुलिस से मिली क्लीनचिट

#MeToo : तनुश्री को जोरदार झटका, नाना को मुंबई पुलिस से मिली क्लीनचिट

तनुश्री और नाना पाटेकर केस में मुंबई पुलिस ने एक स्थानीय अदालत से कहा है कि अदाकारा तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर के खिलाफ दर्ज कराए गए छेड़खानी के मामले में उन पर मुकदमा चलाने के लिए उसके पास कोई भी सबूत नहीं है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, पुलिस उपायुक्त परमजीत सिंह दहिया ने पीटीआई-भाषा को जानकारी देते हुए कहा है कि उपनगरीय ओशीवारा पुलिस ने बुधवार को अंधेरी में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष एक बी सम्मरी रिपोर्ट दाखिल की है और इसमें इन बातो का जिक्र हुआ है. 

आपको साथ ही इस बात से भी अवगत करा दें कि यह रिपोर्ट उस वक्त दाखिल की जाती है, जब पुलिस आरोप पत्र दाखिल करने के लिए और मुकदमा चलाने का अनुरोध करने के लिए आरोपी के खिलाफ कोई सबूत नहीं जुटा पाती है. नाना पाटेकर और तनुश्री केस में भी ठीक ऐसा ही हुआ है. 

गौरतलब है कि तनुश्री दत्ता द्वारा अक्टूबर 2018 में पाटेकर के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई थी. जिसमे उन्होंने नाना पर कई गंभीर आरोप लगते हुए कहा था कि अभिनेता ने 2008 में हॉर्न ओके प्लीज मूवी के सेट पर एक गाने की शूटिंग के दौरान उन्हें परेशान किया था और उनके साथ बदसलूकी भी की गई थीं. तनुश्री ने नाना पर यह भी आरोप लगाया कि गाने की शूटिंग के दौरान पाटेकर ने उन्हें अनुचित तरीके से छुआ था, जबकि उन्होंने(तनुश्री ने) पहले ही साफ-साफ कह दिया था कि वह (शूटिंग के दौरान) अपने अभिनय में अश्लील या असहज गतिविधि नहीं चाहती है. 

VIDEO : 27 साल की हुईं दिशा पटानी, टाइगर ने इस ख़ास अंदाज में किया बर्थडे विश

जब कपड़ों के कारण शर्मसार हुईं थीं करीना, दिखने लगा था...'

सेक्सी फिगर दिखाने से बाज नहीं आई इलियाना, देखते ही चौंक उठेंगे आप

सुपर 30 : उदित का गाया गाना इस दिन होगा रिलीज, फ़िलहाल टीजर मचा रहा धमाल