VIDEO : पति की गोद में बैठकर दीपिका ने किया ऐसा काम, शर्म से लाल हुए रणवीर
VIDEO : पति की गोद में बैठकर दीपिका ने किया ऐसा काम, शर्म से लाल हुए रणवीर
Share:

बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल में से एक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फोटो और वीडियो अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. वहीं इन दोनों स्टार्स की जोड़ी के सबसे ज्यादा फैन्स भी मौजूद हैं. अब हाल ही में इस जोडे़ की कुछ और बेहद रोमांटिक फोटो और वीडियो सेशल मीडिया पर खूब साझा किए जा रहे है. इसी कड़ी में उनका एक नया वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. यह नया वीडियो कुछ समय पहले ही जारी किया जाएगा. 

खास बात यह है कि दोनों की फोटो फैन्स को काफी पसंद आ रही है, लेकिन उससे ज्यादा फैन्स को उनकी रोमांटिक वीडियो पसंद आ रही है. वीडियो में दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह को किस कर रही हैं और वीडियो फैन्स को काफी आकर्षित भी करने में लगा हुआ है. ख़ास बात यह है कि इस जोडे़ की यह फोटो और वीडियो उनके फैन पेज द्वारा साझा की है. वहीं इस फोटो में दीपिका रणवीर सिंह की गोद में बैठी हुईं नजर आ रही है और साथ ही बता दें कि इन दिनों रणवीर अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग लंदन में कर रहे हैं. 

जानकारी के लिए बता दें रणवीर की आगामी फिल्म 83 है और इस फिल्म में दीपिका रणवीर की पत्नी का किरदार अदा करेंगी. फ़िलहाल वीडियो की बात की जाए तो दीपिका अचानक से रणवीर के गाल पर किस कर देती हैं और रणवीर सिंह शर्मा के मुस्कुराने लगते हैं.अब तक काफी कम समय में ही इस वीडियो को कई बार देखा जा चुका है और इसके अलावा वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स की भरमार लगी हुई है. 

 

साहो : एक्शन से भरपूर टीजर रिलीज, रोमांस करते नजर आए प्रभास-श्रद्धा

Video : रात को ढाई बजे लूलिया संग सलमान ने कर डाला ऐसा काम, सडकों पर लगी भीड़

ट्विंकल ने शेयर की डॉगी की फोटो, ख़ास अंदाज में मजे लेते नजर आए फैंस

माँ सोनी ने शेयर की बेटी आलिया की बचपन की फोटो, खुले कई राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -