शाहिद की फिल्म के हर सीन के लिए किये गए इतने कॉलेज बुक, ऐसे होगी सभी में शूटिंग
शाहिद की फिल्म के हर सीन के लिए किये गए इतने कॉलेज बुक, ऐसे होगी सभी में शूटिंग
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर बहुत जल्द साउथ की सुपर हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की हिन्दी रीमेक 'कबीर सिंह' में नजर आनेवाले हैं. इसकी शूटिंग फ़िलहाल जारी है, बतया जाता है इस फिल्म में शाहिद के कई रूप देखने को मिलेंगे जिसमें वो अपनों कॉलेज लाइफ बताएंगे. इस फिल्म का कुछ हिस्सा शूट किया जा चुका है और अब इससे थोड़ा ब्रेक ले लिया गया है. अब फिल्म की शूटिंग वापस न्यू इयर ब्रेक के बाद 3 जनवरी से शुरू होगी. आइये जानते हैं इस फिल्म के बारे में और भी जानकारी. 

आपको बता दें, इस फिल्म का अगला शेड्यूल दिल्ली में शूट होना है, जिसमें शाहिद के कॉलेज वाले हिस्से को शूट करेगी. यानि इस शूट में कॉलेज की लाइफ बताई जाएगी. खबरों की मानें तो दिल्ली में शूटिंग के दौरान 8 अलग-अलग कॉलेजों में शूट किया जाएगा. इस प्रॉजेक्ट से जुड़े एक करीबी सूत्र की मानें तो, 'शाहिद दिल्ली में 25 दिनों के शेड्यूल पर रहेंगे जहां लीड ऐक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ शूटिंग करेंगे. इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना लुक भी बदला है, जिसमें हल्की दाढ़ी के साथ वह नजर आएंगे. जिन 8 कॉलेजों को इस शेड्यूल के लिए बुक किया गया है उनमें से एक का इस्तेमाल फिल्म के फुटबॉल वाले हिस्से की शूटिंग के लिए किया जाएगा.

वहीं दूसरे कॉलेज का इस्तेमाल क्लासरूम सीन के लिए और तीसरे कॉलेज का इस्तेमाल कैंटीन वाले हिस्से को दिखाने के लिए किया जाएगा. इस तरह अलग-अलग कॉलेजों में अलग-अलग चीजें शूट होंगी. ओरिजिनल तेलुगू फिल्म का निर्देशन करने वाले संदीप रेड्डी वांगा इस हिन्दी रीमेक से बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. दिल्ली शेड्यूल के बाद शाहिद और कियारा जनवरी के अंत में मसूरी के लिए रवाना होंगे, जहां 5 दिनों के रोमांटिक सॉन्ग शूट का शेड्यूल पहले से ही तय है. 

इस बात से बेहद परेशान हैं सनी लियोनी, बताई वजह

Photos : 70 साल की उम्र में भी ऐसे कार्यक्रम में हिस्सा लेने से पीछे नहीं हटती हेमा मालिनी

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को लेकर चीनी लोगों ने कर दिया ये काम, आमिर के लिए फिर मुसीबत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -