इस बात से बेहद परेशान हैं सनी लियोनी, बताई वजह
इस बात से बेहद परेशान हैं सनी लियोनी, बताई वजह
Share:

कई सेलेब्स ऐसे होते हैं जिन्हे आम लोगों की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता है लेकिन एडल्ट फिल्म स्टार और बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी को ऐसी कुछ बातें परेशान कर जाती हैं. हाल ही में सनी ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलकर बातचीत की और बताया कि किसी तरह की चीजें उनके लिए परेशानी का सबब बन जाती हैं. 

आपको बता दें सनी कई बार लोगों द्वारा अक्सर लैंगिकवादी व अपमानजनक टिप्पणियों का शिकार हुई हैं और इस बारे में उनका कहना है कि, 'जब भी 'बकवास' बातें सुर्खियां बनती हैं, वह परेशान हो जाती हैं.' सनी ने आगे ये भी बताया कि, "मैं हमेशा नकारात्मक चीजों को किनारों करने की कोशिश करती हूं, लेकिन कुछ चीजें ऐसी हैं जिन्हें मैं किनारे नहीं कर पाती क्योंकि मैं भी एक इंसान हूं और मेरी भी भावनाएं हैं."

इतना ही नहीं उन्होंने आगे ये भी कहा कि, "मैं उस वक्त परेशान होती हूं जब मीडिया यह पता होते हुए भी कि यह चीजें बकवास है और किसी को भी ठेस पहुंचा सकती हैं, उसके बावजूद भी उसे बढ़ा चढ़ा कर दिखाती है और हाईलाईट करती है. अगर अतिवादियों, हिंसक समूहों को चर्चा में नहीं लाया जाए तो यह दुनिया जीने के लिए एक बेहतर जगह हो सकती है." वही उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो सनी इन दिनों साउथ इंडस्ट्री की फिल्म वीरमदेवी की शूटिंग में बिजी चल रही है. इस फिल्म में वो एक योद्धा के किरदार में नजर आने वाली हैं.

एक्साइटमेंट में रोहित शेट्टी के बारे में सारा ने कह दी ऐसी बात

एक बार फिर शाहरुख़ को पछाड़कर इस मामले में नंबर वन बनी दीपिका

इस बोल्ड एक्ट्रेस को नाइटी में देखना चाहता था डायरेक्टर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -