‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को लेकर चीनी लोगों ने कर दिया ये काम, आमिर के लिए फिर मुसीबत
‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को लेकर चीनी लोगों ने कर दिया ये काम, आमिर के लिए फिर मुसीबत
Share:

बॉलीवुड के परफेक्ट आमिर खान की फिल्में आने से पहले ही काफी चर्चा में रहती हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही था लेकिन उनकी बड़े बजट की फिल्म ने उन्हें मात दे दी. पहले ही अच्छी कमाई की लेकिन उसके बाद फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ ऐसी गिरी कि उठ ही नहीं पाई. इसके बाद हाल ही में ये खबर आई थी कि आमिर की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ चीन में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए इन दिनों आमिर चीन में ही मौजूद हैं. लेकिन उनकी फिल्म से जुड़ी एक और बुरी खबर सामने आ रही है. ये कह सकते हैं इस फिल्म के बाद उनके साथ कुछ अच्छा ही नहीं हो रहा है. 

दरअसल, आमिर खान अपनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की चीन में रिलीज को लेकर कुछ ज्यादा ही बिजी नजर आ रहे हैं. हो भी क्यों ना आखिर फिल्म कहीं तो कमाए. लेकिन इसमें बुरी खबर ये आ गई कि चीन के एक विश्वविद्यालय ने आमिर की उनके प्रशंसकों से मुलाकात के कार्यक्रम को रद्द कर दिया है. जी हाँ, कहा गया है कि आयोजकों ने परिसर के प्रयोग की इजाजत नहीं ली जिस वजह से कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया. आपको बता दें, इस कार्यक्रम को फिल्म के प्रमोशन के लिए सोमवार को ग्वांगझोउ में गुआंडोंग यूनिवर्सिटी ऑफ फिनांस एंड इकोनॉमिक्स (जीयूएफई) में आयोजित किया जाना था. जो अब नहीं हो रहा. 

चीनी मीडिया के अनुसार, स्कूल को सोमवार तक प्रमोशन के कार्यक्रम के बारे में जानकारी नहीं थी. ग्लोबल टाइम्स ने यूनिवर्सिटी के एक करम्चारी के बयान के हवाले से कहा है कि, ‘इस कार्यक्रम की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए सिर्फ छात्रों के एक छोटे से समूह को ही थी. स्कूल को इसकी जानकारी कार्यक्रम के होने से कुछ घंटे पहले छात्रों के बीच कार्यक्रम के बारे में बातचीत के जरिए हुई.’ 

वहीं जीयूएफई के एक छात्र और नेट उपयोगकर्ता स्विम शिझू ने कहा कि, ‘ये स्पष्ट तौर पर आयोजक की गलती है कि उसने स्कूल के परिसर की इमारत का इस्तेमाल करने के लिए आवेदन नहीं दिया था.’ यूनिवर्सिटी के एक कर्मचारी ने कहा कि, ‘हमने इस तरह के कई कार्यक्रम किए हैं और अगर आयोजक ने पहले ही सूचित कर दिया होता तो कोई मुद्दा ही नहीं था.’ बता दें कि, आमिर की ये फिल्म अगले हफ्ते चीन के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

तो इन्हें डेट कर रहे हैं कार्तिक आर्यन, तोड़ रहे कई लड़कियों का दिल!

एक बार फिर शाहरुख़ को पछाड़कर इस मामले में नंबर वन बनी दीपिका

Simmba : सिंघम-गोलमाल के बाद अब फिल्म में मिस्टर इंडिया का भी चलने वाला है जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -