Photos : 70 साल की उम्र में भी ऐसे कार्यक्रम में हिस्सा लेने से पीछे नहीं हटती हेमा मालिनी
Photos : 70 साल की उम्र में भी ऐसे कार्यक्रम में हिस्सा लेने से पीछे नहीं हटती हेमा मालिनी
Share:

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी आज भी किसी ना किसी इवेंट में नज़र आती ही रहती हैं. ऐसे ही भी हाल ही में एक कार्यक्रम में नज़र आई जहां वो दुर्गा माँ के रूप में दिखाई दे रही हैं. आइये आपको दिखा देते हैं उनकी कुछ तस्वीरें. पहले आपको  बता दें, नागपुर में चल रहे खासदार सांस्कृतिक समारोह में देवी दुर्गा का अवतार धारण कर अपने नृत्य से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया.

वैसे वो 70 साल की उम्र में भी काफी खूबसूरत दिखाई देती हैं वैसे ही इन फोटोज में नहीं नज़र आ रही हैं. देखें हेमा मालिनी के नृत्य के कुछ खास फोटो .

आपको बता दें, अभिनेत्री हेमा मालिनी ने नागपुर में चल रहे खासदार सांस्कृतिक महोत्सव 'दुर्गा नृत्य नाटिका' का प्रदर्शन किया. यह महोत्सव नागपुर के ईश्वर देशमुख कॉलेज में चल रहा है.

18 दिन चलने वाले इस महोत्सव में सांस्कृतिक, ऐतिहासिक और संगीत कार्यक्रमों का खजाना देखने को मिलेगा. केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और चंद्रशेखर बावनकुले उत्सव के मुख्य अतिथि हैं.

कैमरामैन ने अपने कैमरा में हेमा मालिनी का दुर्गा अवतार कैद कर लिया है.  आप देख सकते हैं हेमा की कई तस्वीरें जिसमें उनके साथ पूरी टीम दिखाई दे रही हैं वहीं एक एक्टर भगवान शिव के रूप में दिखाई दे रहा है. हेमा मालिनी ने एक संगीत नृत्य नाटक किया जिसकी कहानी सती से शुरू हुई. हेमा मालिनी ने नृत्य के माध्यम से दुर्गा की कहानी प्रस्तुत की. 

एक्साइटमेंट में रोहित शेट्टी के बारे में सारा ने कह दी ऐसी बात

एक बार फिर शाहरुख़ को पछाड़कर इस मामले में नंबर वन बनी दीपिका

इस बोल्ड एक्ट्रेस को नाइटी में देखना चाहता था डायरेक्टर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -