तेलंगाना में हुआ मंत्रिमंडल का विस्तार, यह होंगे नए मंत्री

हैदराबाद : प्रदेश में विधानसभा चुनाव के करीब ढाई महीने बाद राज्य के मंत्रिमंडल का मंगलवार को विस्तार हुआ। राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हन ने सुबह 11.30 बजे राजभवन में आयोजित एक समारोह में नए मंत्रियों को शपथ दिलाई। इस मौके पर मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने 19 फरवरी को माघ पूर्णिमा को शुभ दिन माना है। इसी के चलते माघ पूर्णिमा के दिन मंत्रिमंडल विस्तार करने का फैसला लिया है।

मध्यप्रदेश में ऑटो से भीड़ा तेज रफ़्तार डंपर हादसे में सात की मौत

इन मंत्रीयों ने ली शपथ 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंत्री के रूप में शपथ लेने वालों में आदिलाबाद के वरिष्ठ नेता और पू्र्व मंत्री अल्लोल इंद्रकरण रेड्डी, निजाबामाद के बालकोंडा विधायक वेमुला प्रशांत रेड्डी, वरंगल से पालकुर्ती विधायक एर्राबेल्ली दयाकर राव महबूबनगर से वनपर्ती विधायक निरंजन रेड्डी, जगदीश्वर रेड्डी, मल्काजगिरि से विधायक चामकूरा मल्लारेड्डी, कोप्पुला ईश्वर, इटेला राजेंदर, तलसानी श्रीनिवास यादव, श्रीनिवास गौड़ ने शपथ ली।

इंदौर से पुणे जा रही यात्री बस में अचानक लगी आग

बाद में किया आभार प्रकट 

प्राप्त जानकारी के अनुसार शपथ ग्रहण कार्यक्रम के बाद में सभी मंत्रियों ने मुख्यमंत्री केसीआर का आभार व्यक्त किया। मुख्यमंत्री केसीआर से मिलने वाले आदेश के बाद सामान्य प्रशासनिक विभाग किसे कौन सा विभाग आवंटित किया गया है, इससे संबंधित जानकारी देते हुए आदेश जारी करेगा। शपथ के बाद सभी नए मंत्री काफी खुश नजर आये.आज के दिन शपथ ग्रहण पर बताया जा रहा है की मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने 19 फरवरी को माघ पूर्णिमा को शुभ दिन माना है।

यूपी के इस गांव में जमकर आतंक मचा रहे है भालू अब तक कई लोगों पर किया हमला

पुलवामा के बदले में जुटी भारतीय सेना, मास्टरमाइंड गाजी समेत जैश के दो आतंकी ढेर

आज पेश होगा उत्तराखंड सरकार का आम बजट हो सकती है कई घोषणाएं

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -