मध्यप्रदेश में ऑटो से भीड़ा तेज रफ़्तार डंपर हादसे में सात की मौत

अशोकनगर : शहर के समीप सोमवार सुबह करीब चार बजे ऑटो और डंपर की भिड़ंत में ऑटो सवार 6 लोगों की मौत हो गई। पांच मृतक एक ही परिवार के हैं। जबकि ऑटो में सवार एक अन्य की अस्पताल ने जाते समय मौत हो गई। मृतकों में 2 महिलाएं और 4 पुरुष शामिल हैं। बता दें इससे पहले भी शहर में इस तरह के हादसे हो चुके है. 

पुलवामा के बदले में जुटी भारतीय सेना, मास्टरमाइंड गाजी समेत जैश के दो आतंकी ढेर

ऐसे हुआ पूरा हादसा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के भादोंन चौकी इलाके में सोमवार अल सुबह एक डंपर ने ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो में सवार 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि सभी पहाड़ा गांव सेजी के हैं और एक शादी में करीला माता मंदिर गए थे। वहीं से लौटते समय यह हादसा हो गया। पुलिस अब पुरे मामले की जाँच कर रही है.

आज पेश होगा उत्तराखंड सरकार का आम बजट हो सकती है कई घोषणाएं

तेज रफ़्तार में था डम्पर 

जानकारी के लिए बता दें हादसे के बाद डम्पर चालाक घटना स्थल से फरार हो गया। बताया जा रहा है दुर्घटना स्थल के पास टोल नाके पर लगे सीसीटीवी से डंपर की पहचान कर ली गई है। घटना के प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया की एक तेज रफ्तार डंपर जिसमें बड़ी बड़ी लाइट लगी थी उसने सामने से ऑटो में टक्कर मारी है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो रोड से करीव 20 फीट दूर खेत मे जा गिरा। सभी मृतक सेजी गांव के आदिवासी है। जबकि ऑटो ड्राइवर पहाड़ा गांव का है।

सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 4 जवान शहीद

पुलवामा में भारतीय सेना ने जैश के आतंकियों को घेरा, मुठभेड़ जारी

अंतरराष्ट्रीय अदालत में आज से फिर शुरू होगी कुलभूषण जाधव मामले पर सुनवाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -