यूपी के इस गांव में जमकर आतंक मचा रहे है भालू अब तक कई लोगों पर किया हमला

ललितपुर : शहर के समीप ग्रामीण क्षेत्र नाराहट थाना इलाके के पारौल गांव में इन दिनों भालू का आतंक है। चार दिन के भीतर भालू ने पांच लोगों पर हमला किया। जिसमें एक ग्रामीण की मौत हो चुकी है, जबकि चार अन्य का इलाज चल रहा है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंचे वनकर्मियों ने भालू को काबू में पाने की कोशिश की, लेकिन वह जंगल में भाग गया। अभी तक वनकर्मी उसे पकड़ नहीं पाए हैं। 

इंदौर से पुणे जा रही यात्री बस में अचानक लगी आग

अचानक कर दिया जानलेवा हमला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार वन विभाग के खिलाफ ग्रामीणों में आक्रोश है। यह गांव केंद्रीय मंत्री उमा भारती का गोद लिया गांव है। बताया जा रहा है की रविवार की शाम एक व्यक्ति खेत गया हुआ था। तभी अचानक भालू ने दोनों पर हमला बोल दिया। युवकों ने शोर मचाया तो लोग मौके पर आ गए। ग्रामीणों के दौड़ने पर भालू दोनों किसानों को छोड़कर जंगल की तरफ भाग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। इस घटना की सूचना वनकर्मियों को दी गई।  

पुलवामा के बदले में जुटी भारतीय सेना, मास्टरमाइंड गाजी समेत जैश के दो आतंकी ढेर

पहले भी हो चूका है हादसा 

जानकारी के अनुसार इस गांव में भालू का आतंक पिछले एक सप्ताह से है। तीन दिन पहले भालू ने पारौल निवासी चरवाहे व एक अन्य पर हमला कर घायल किया था। जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी। भालू के आतंक से बच्चों ने घर से निकलना बंद कर दिया है। किसान भी अपने खेतों की रखवाली करने नहीं जा रहे हैं। वही अब वन विभाग इस भालुओं पर कार्यवाही की बात कह रहा है.

आज पेश होगा उत्तराखंड सरकार का आम बजट हो सकती है कई घोषणाएं

सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 4 जवान शहीद

पुलवामा में भारतीय सेना ने जैश के आतंकियों को घेरा, मुठभेड़ जारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -