इंदौर से पुणे जा रही यात्री बस में अचानक लगी आग

सेंधवा : शहर के समीप इंदौर से पुणे जा रही एक यात्री बस बीती रात सेंधवा के समीप धूं-धूं कर पूरी तरह से जल गई। संयोगवश सभी यात्री सुरक्षित है। यह घटना सेंधवा से शहर से 15 किमी दूर बड़ी बिजासन घाट की है। मिली जानकारी के अनुसार बीती रात करीब डेढ़ बजे एक निजी ट्रेवल्स की बस जो इंदौर से पूना जा रही थी, उसमें अचानक आग लग गई।

पुलवामा के बदले में जुटी भारतीय सेना, मास्टरमाइंड गाजी समेत जैश के दो आतंकी ढेर

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ड्राइवर ने सूझबूझ दिखाते हुए बस को सड़क किनारे रोका और तत्काल सभी यात्रियों को बस से बाहर निकाल दिया वरना एक बड़ा हादसा हो सकता था। कुछ ही देर में देखते ही देखते आग में पूरी बस जलकर खाक हो गई। इस हादसे में कुछ यात्रियों का सामान भी जल गया। घटना में कोई हताहत तो नही हुआ लेकिन घटना से यात्री बुरी तहर घबरा गए थे। बताया जा रहा है कि बस में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी है। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है।

आज पेश होगा उत्तराखंड सरकार का आम बजट हो सकती है कई घोषणाएं

पहले भी हो चुके है ऐसे हादसे 

जानकारी के लिए बता दें इससे पहले जबलपुर शहर के समीप प्रयागराज से नागपुर जा रही एक बस रविवार रात करीब साढ़े तीन बजे यहां पुलिया से नीचे जा गिरी। हादसे में 3 यात्रियों की मौत हो गई 45 घायल हैं। बताया जा रहा है कि बस में सवार लोग कुंभ में शामिल होकर लौट रहे थे। घटना यहां के करोंदा नाले की है। बता दें शहर में इससे पहले भी इस तरह के कई हादसे हो चुके है.

सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में 4 जवान शहीद

पुलवामा में भारतीय सेना ने जैश के आतंकियों को घेरा, मुठभेड़ जारी

अंतरराष्ट्रीय अदालत में आज से फिर शुरू होगी कुलभूषण जाधव मामले पर सुनवाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -