एक माह में तीसरी बार सीएम शिवराज से मिलेंगे सिंधिया, सियासी हलकों में अटकलें तेज
एक माह में तीसरी बार सीएम शिवराज से मिलेंगे सिंधिया, सियासी हलकों में अटकलें तेज
Share:

भोपाल: किसी भी राज्य में जब दो बड़े राजनेता मिलते हैं तो सियासी पार्टियों के बीच हलचल मच जाती है, सियासी दलों के बीच रणनीतिक विचार गाहे-बगाहे जन्म लेने लगते हैं। अब कांग्रेस से भाजपा में आए राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया फिर से 26 दिसंबर को सीएम  शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात करने जा रहे हैं। 

उल्लेखनीय है कि दोनों बड़े नेताओं के बीच 25 दिन में यह तीसरी बैठक है। सिंधिया की राज्य में सक्रियता बढ़ने से कैबिनेट विस्तार को लेकर सुगबुगाहट तेज हो गई है। इससे पहले भी सिंधिया 30 नवंबर और 11 दिसंबर को शिवराज से मुलाकात कर चुके हैं। सूत्रों के अनुसार, 26 दिसंबर को मुख्यमंत्री आवास में शाम को 6 से 7 के बीच होने वाली सिंधिया और शिवराज की बैठक का वक़्त लगभग एक घंटे का तय किया गया है। सिंधिया इस बैठक के बाद सीधे भाजपा कार्यालय पहुंचेंगे। 

सरकार में होने वाले कैबिनेट विस्तार और प्रदेश कार्यकारिणी के ऐलान के आसार इसलिए भी बढ़ गए हैं, क्योंकि प्रदेश के प्रभारी पी. मुरलीधर राव 26 दिसंबर को ही दो दिवसीय यात्रा पर भोपाल आ रहे हें। हालांकि वे सीहोर में आयोजित जिलाध्यक्षों के प्रशिक्षण शिविर में शामिल होंगे, लेकिन भाजपा कार्यालय में वह प्रदेश अध्यक्ष और संगठन महामंत्री के साथ बैठक करेंगे।

चुनाव में कालेधन के इस्तेमाल का मामला, EC ने चीफ सेक्रेटरी से माँगा जवाब

इसराइल ने की तीसरे राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन की घोषणा

बंगाल चुनाव में 'लेफ्ट' का हाथ पकड़कर उतरेगी कांग्रेस, गठबंधन को मिली हरी झंडी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -