कांग्रेस में मचे घमासान पर बोले सिंधिया- ये उनका भीतरी मसला, मैं अब भाजपा का कार्यकर्ता
कांग्रेस में मचे घमासान पर बोले सिंधिया- ये उनका भीतरी मसला, मैं अब भाजपा का कार्यकर्ता
Share:

ग्वालियर: देश की सबसे पुरानी सियासी पार्टी कांग्रेस में राष्ट्रीय अध्यक्ष पद को लेकर जारी रस्साकशी पर भाजपा के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बड़ी सधी हुई प्रतिक्रिया दी है. सिंधिया ने कहा है कि, ''कांग्रेस में जो हो रहा है वह उनका अंदरूनी मसला है. मैं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का कार्यकर्ता हूं. हमारी सरकार निरंतर विकास के लिए प्रतिबद्ध है. विकास और उन्नति करना ही मेरे जीवन का लक्ष्य है. कुर्सी और पद से मुझे कभी मोह नहीं रहा.''

सिंधिया ने आगे कहा कि, ''जब कभी अन्याय होगा तो मैं झंडा उठाकर सड़क पर रहूंगा.'' ग्वालियर-चंबल संभाग में भाजपा के सदस्यता ​अभियान पर सिंधिया ने कहा कि आज तक तक़रीबन 50 हजार कार्यकर्ता पार्टी में शामिल हो चुके हैं. मेरा एक-एक कार्यकर्ता मेरे साथ खड़ा है और विकास के लिए दृढ़ संकल्पित है. वहीं भाजपा के पूर्व मंत्री जयभान सिंह पवैया के ट्वीट को लेकर प्रेस वालों ने सिंधिया से कई बार सवाल किया, किन्तु वह हर बार जवाब देने से बचते रहे.

आपको बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया गत मार्च में कांग्रेस पार्टी से बगावत कर भाजपा में शामिल हो गए थे. सिंधिया कांग्रेस पार्टी में लगातार की जा रही अपनी अनदेखी से नाराज थे. बकौल सिंधिया मध्य प्रदेश की तत्कालीन कमलनाथ सरकार में उनकी और उनके सम​र्थकों की बात सुनी नहीं जा रही थी .

बच्ची की मौत पर प्रियंका गाँधी वाड्रा ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- भुखमरी से मर जाना सरकार के माथे पर कलंक

पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने की कांग्रेस की बढ़ाई, कहा- गांधी परिवार के हाथों में पार्टी है सुरक्षित

सीरिया: अरब गैस पाइपलाइन में भीषण विस्फोट, अंधेरे में डूबा पूरा देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -