पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने की कांग्रेस की बढ़ाई, कहा- गांधी परिवार के हाथों में पार्टी है सुरक्षित
पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने की कांग्रेस की बढ़ाई, कहा- गांधी परिवार के हाथों में पार्टी है सुरक्षित
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में हो रही CWC की बैठक से ठीक पहले हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह ने फेसबुक पोस्‍ट कर पार्टी को गांधी परिवार के हाथों में सुरक्षित कहा है. उन्‍होंने बताया कांग्रेस गांधी परिवार के हाथों में सुरक्षित है. उनकी इस पोस्ट पर सैकड़ों लोग कमेंट कर रहे है. वीरभद्र सिंह ने लिखा कि नेहरू-गांधी परिवार ने राष्ट्र और पार्टी के लिए अपना योगदान दिया है. सोनिया गांधी के दूरदर्शी और सक्षम नेतृत्व में कांग्रेस की अगुवाई वाली UPA सरकार का गठन निरंतर दो बार हुआ है. उन्होंने सोनिया गांधी के नेतृत्व पर आस्था जताते हुए बोला वह उनके साथ खड़े हैं. वर्तमान राजनीतिक परिदृश्य में कांग्रेस पार्टी गांधी परिवार के हाथों में इसे कोई खतरा नहीं है.

वीरभद्र सिंह का यह कहा है कि कांग्रेस कार्यसमिति की बैठक से ठीक पहले आ चुका है. वीरभद्र सिंह छह बार प्रदेश के सीएम और केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं. पार्टी में राष्ट्रीय स्तर पर वह वरिष्ठ नेताओं की श्रेणी आ रहे है, उनका कांग्रेस पार्टी में अपना अलग स्थान है. ऐसे में उनके इस बयान को लेकर राजनीतिक गलियारों में कई तरह से चर्चाएं की जा रही है. बीते रोज कांग्रेस पार्टी के 23 वरिष्ठ नेताओं ने कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर आने वाले तूफान की ओर इशारा कर दिया है. पत्र लिखने वालों में हिमाचल से संबंध रखने वाले आनंद शर्मा का नाम भी मौजूद है.

हिमाचल में भी दिखेगा बदलाव का असर: हिमाचल प्रदेश कांग्रेस में भी धड़ेबाजी सामने आई है. पार्टी का एक धड़ा फिर से संगठन में परिवर्तन की मांग पर अड़ चुके है. बीते रोज कांगड़ा के मैक्लोडगंज में बैठक कर सुखविंद्र सिंह सुक्खू को एक बार फिर कमान सौंपने का अनुरोध किया जा रहा है. यदि दिल्ली में संगठनात्मक तौर पर कोई बदलाव होता है तो हिमाचल में भी इसका प्रभाव देखने मो मिल रहा है.

 

कांग्रेस ऐसा विद्यालय, जिसमे कोई कितना भी परफॉर्म करे, अव्वल हेडमास्टर का बेटा ही आएगा - नरोत्तम मिश्रा

मध्यप्रदेश उपचुनाव से पहले राज्य में सियासी घमासान, दिग्विजय सिंह ने सिंधिया पर बोला हमला

कर्नाटक: कोरोना का शिकार हुए बीजेपी नेता उमेश जाधव के पुत्र समेत चिचोली के विधायक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -