Bigg Boss-11 : बिहार की ज्योति कुमारी हुई बेघर, जाते-जाते सपना को कहा चालू
Bigg Boss-11 : बिहार की ज्योति कुमारी हुई बेघर, जाते-जाते सपना को कहा चालू
Share:

बिगबॉस-11 में रविवार को सलमान खान वीकेंड के वॉर में फिर एक कंटेस्टेंट को बेघर करने आ गए थे. और इस बार बिहार की रहने वाली ज्योति कुमारी घर से बाहर हो गई है. इस बार सेलिब्रिटीज के साथ दो कॉमनर ज्योति कुमारी और लव त्यागी भी नॉमिनेट हुए थे. लेकिन ज्योति को एलिमिनेट होना पड़ा. विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे, सपना चौधरी, ढिंचैक पूजा पहले सेफ हो चुके थे लेकिन रविवार को बेनाफ्शा भी सुरक्षित हो गई. जिसके बाद बाहर जाने वाले कंटेस्टेंट में से ज्योति कुमारी और लव त्यागी ही बचे थे लेकिन ज्योति को जनता के कम वोट मिले जिसके बाद उन्हें घर से बाहर जाना पड़ा.

घर से बाहर आते ही ज्योति ने कहा कि, “इस बार सेलेब्रिटी ज्यादा बाहर थे. इसलिए ऐसा हो गया. हमें लग रहा था कि लव बाहर जाएगा. लेकिन ऐसा नहीं हुआ.” ज्योति ने ये भी बताया कि उन्हें लगता है इस बार हितेन, शिल्पा और हिना काफी आगे तक जाएंगे. जब ज्योति से बिगबॉस के घर में सबसे चालू और जेनुइन सदस्य कंटेस्टेंट का नाम पूछा गया तो उन्होंने सपना को सबसे चालू बताया. ज्योति ने कहा कि, जैसी वो दिखती हैं, वैसी हैं नहीं. वही विकास गुप्ता को ज्योति ने घर के सबसे जेनुइन सदस्य बताया. ज्योति ने कहा कि “शिल्पा उनसे बहुत गलत बातें करती हैं, इस वजह से वे प्रवोक हो जाते हैं. वे बहुत ही अच्छे इंसान हैं.”

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पुण्यतिथि : शालीन सी मुस्कान वाले विनोद मेहरा हमेशा याद रहेंगे...

Happy Birthday 'अभिजीत भट्टाचार्य'

जानिए 'डोला रे डोला' गर्ल ने 'घूमर' के लिए क्या कहा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -