बॉलीवुड में दौड़ी शोक की लहर, इस मशहूर डायलॉग राइटर का हुआ निधन
बॉलीवुड में दौड़ी शोक की लहर, इस मशहूर डायलॉग राइटर का हुआ निधन
Share:

कोरोना वायरस के चलते देशभर में लोग हैरान परेशान है। अब तक कई लोगों ने मौत को गले लगा लिया है। कई स्टार्स हैं जो कोरोना संक्रमण के चलते मौत को गले लगा चुके हैं। अब इसी बीच फिल्म डायलॉग राइटर सुबोध चोपड़ा का निधन हो गया। इस बारे में जानकारी सुबोध चोपड़ा के छोटे भाई शैंकी ने दी है।

हाल ही में शैंकी ने बताया कि 'पिछले शनिवार उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी। लेकिन इसी सोमवार यानी 10 मई को उनकी हालत बिगड़ गई। उनका ऑक्सीजन लेवल अचानक से गिरने लगा। वह बहुत थकान महसूस कर रहे थे और उनका ब्लड प्रेशर भी बढ़ रहा था। आज सुबह उनकी हालत बिगड़ी तो मैंने उन्हें मलाड के लाइफलाइन हॉस्पिटल में भर्ती कराया, लेकिन कार्डियक अरेस्ट से उनकी मौत हो गई। ये सभी कॉम्प्लीकेशंस कोविड फ्री होने के बाद हुए।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि सुबोध चोपड़ा ने फिल्म 'मर्डर', 'रोग' जैसी फिल्मों के डायलॉग लिखे थे। उन्होंने इन्ही डायलॉग्स की बदौलत इंडस्ट्री में अपना खास और अच्छा मुकाम बनाया था। बीते दिनों ही वह कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे, लेकिन इलाज के बाद उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी थी। करीब 6 दिन बाद पोस्ट कोविड कॉम्प्लीकेशंस ने उनकी जान ले ली। आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि सुबोध फिल्मों के डायलॉग और स्क्रिप्ट के साथ-साथ फिल्में डायरेक्टर भी करते थेष उन्होंने वसुधा नाम की एक मलयालम फिल्म भी बनाई थी।

MP: कोरोना कर्फ्यू के बीच निकलने वालों से गुब्बारे फुलवा रही है पुलिस

भोपाल: गांवों में बंद हुए सभी धार्मिक, सामाजिक और शादी समारोह, मास्क न पहनने पर होगी सजा

कोलकाता में भी शुरू हुई 'ऑक्सीजन ऑन व्हील्स' सेवा, जरूरतमंदों तक खुद पहुंचेगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -