इंटरनेट पर वायरल की गैंगस्टर के साथ नाम जोड़कर झूठी तस्वीर, भड़की कंगना रनौत

इंटरनेट पर वायरल की गैंगस्टर के साथ नाम जोड़कर झूठी तस्वीर, भड़की कंगना रनौत
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत का विवादों से पुराना नाता है। वो अक्सर किसी न किसी कारण से ख़बरों में रहती हैं। वो अपनी बात को बेबाकी से रखती हैं तथा अब तो वो चुनावी मैदान में भी उतर चुकी हैं। देश में चुनावी माहौल भी है। लोकसभा चुनाव के परिणाम 4 जून को आएंगे। इससे पहले 1 जून को 57 सीटों पर अंतिम फेज का मतदान होगा। इसी फेज में हिमाचल प्रदेश में भी मतदान है, जहां की मंडी सीट से कंगना भारतीय जनता पार्टी की तरफ से चुनाव लड़ रही हैं।

किन्तु इसी बीच उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इसमें वो एक व्यक्ति के साथ दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर गुरवक्ष सिंह ठाकुर नाम के एक शख्स ने साझा किया। पोस्ट को देखकर स्पष्ट हो रहा है कि फोटो साझा करने वाले यूजर गुरवक्ष हिमाचल प्रदेश के करसोग से ताल्लुक रखते हैं। फोटो साझा करते हुए लिखा गया, “भक्तों की देशभक्त अबु सलेम के साथ देशभक्ति दिखाती हुईं। भक्तों की शेरनी के, देश के दुश्मन अबु सलेम के साथ कुछ यादगार पल।”

वही अब इस पोस्ट को देखकर कंगना भड़कती हुईं दिखाई दी। उन्होंने पोस्ट करने वाले उपयोगकर्ता को कांग्रेस का अफसर बताया। उन्होंने तस्वीर की सच्चाई बताई। कंगना ने गुरवक्ष की पोस्ट का स्क्रीनशॉट लेकर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा करते हुए लिखा, “कांग्रेस के डेस्परेट ऑफिशियल इस फोटो को फैला रहे हैं तथा इसके कैप्शन में लिख रहे हैं कि मैं गैंगस्टर अबु सलेम के साथ पार्टी कर रही हूं। किन्तु ये जर्नलिस्ट मिस्टर मार्क मैनुअल के लिए बहुत डिसरिक्पेक्टफुल है, जो ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ के एक्स एंटरटेनमेंट एडिटर हैं। वो अबु सलेम नहीं हैं। ये एक फिल्म प्रमोशन इवेंट के चलते की पार्टी की फोटो है।”

संजय लीला भंसाली की भांजी ने सबके सामने की संजीदा शेख की 'बेइज्जती', देखकर भड़के लोग

डेविड धवन को लेकर फिल्ममेकर का चौंकाने वाला खुलासा, वोले- 'उन्होंने गोविंदा को बहकाया'

KKR के जीतते ही पापा शाहरुख के गले लगकर रोने लगी सुहाना, बोली- 'मैं बहुत खुश हूं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -