अपने गार्डन एरिया में कुश्ती करते नज़र आए ये कलाकार
अपने गार्डन एरिया में कुश्ती करते नज़र आए ये कलाकार
Share:

पुराने सबसे अच्छे दोस्त हमेशा के लिए सुर्खियों में बने रहते है। शांनेन डोहर्टी और सारा मिशेल गेल्लर को डी-स्ट्रेस और सूमो सूट में वापस लौटने के लिए काफी चर्चाओं में बन चुका है। 90 के दशक के मशहूर सेलेब्रिटीज ने 2020 के इस क्रेजी ईयर के साथ खुद को पागल तरीके से डी-स्ट्रेसिंग करने की बात कही।

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो लिया गया जिसमें दोनों की जोड़ी को ब्लू, ब्लो-अप सूमो सूट पहने हुए नज़र आ रहे है, क्योंकि वे एक सूमो फाइट की तैयारी कर रहे है । वीडियो में वे एक-दूसरे में स्लैम करते हैं जहां शांनेन लापरवाही से एक-दूसरे के पेट पर फ्लॉपिंग में खुद को फेकतें है । यह SMG की तरह लग रहा था स्पष्ट विजेता प्रतीत होता है सारा inflatable गेंद में एयर होने के कारण वह बाउंस कर जाती है।

वहीं इस वीडियो को पोस्ट करते हुए सारा ने लिखा है- “@theshando clearly Bowie did not like my methods,” Sarah joked in her caption. “I love that once you knock (Shannen Doherty) down you then put your entire body on hers and make sure she stays down. Keep laughing and having fun!” वहीं अपनी बात जारी आगे लिखती है- “I am going to replay this over and over and over again. Thank you for the much-needed laugh.” प्रफुल्लित करने वाला वीडियो शेनन डोहर्टी और सारा मिशेल गेलर द्वारा साझा किया गया है। इस साल की शुरुआत में स्टेज 4 कैंसर से लड़ने के बारे में अपना अनुभव को भी साझा किया। उन्होंने स्वीकार किया कि वह इस वर्ष फरवरी में "संघर्षरत" थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sarah Michelle (@sarahmgellar) on

जो जोनास बेटी Willa के साथ बाहर टहलते हुए आए नजर

इस बात से बिलकुल भी उत्सुक नहीं है सिंगर नोएल

जॉनी डेप ने फैंटास्टिक बीस्ट्स की सीरीज से दिया इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -