जो जोनास बेटी Willa के साथ बाहर टहलते हुए आए नजर
जो जोनास बेटी Willa के साथ बाहर टहलते हुए आए नजर
Share:

अमेरिकी गायक, जो जोनास को हाल ही में लॉस एंजिल्स की सड़कों पर घूमते हुए देखा गया था। आउटिंग के दौरान, जो अपनी प्यारी तीन साल की बेटी के साथ इतने डेशिंग लग रहे थे। उनका नया हेयर मेकओवर काफी अलग था। 31 वर्षीय प्रतिभाशाली गीतकार 6 नवंबर को अपनी तीन महीने की बेटी विल्ला के साथ बाहर था। गायिका जो अपने बेहतर आधे सोफी टर्नर के बिना अकेले टहल रही थी, उसने एक सफेद टी-शर्ट पहनी थी जिसमें लिखा था, "मेरी माँ ने कहा कि मैं सो सकती हूँ।" 

उनका पहनावा काले शॉर्ट्स के साथ आकस्मिक था, और एक नीला टाई-डाई फेस मास्क ठंडी के मौसम में उनकी बच्ची के साथ घूम रहा था। जोया और सोफी, विला के माता-पिता नहीं थे और उन्होंने अपनी बच्ची की कोई भी तस्वीर जनता के साथ साझा नहीं की है। युवा सितारे जुलाई में कई मौकों पर उनके साथ सैर पर निकले हैं। यह सराहनीय है कि वे अपने निजी जीवन को सोफी की गर्भावस्था के दौरान थोड़ा दूर रख रहे हैं और अब भी ऐसा लगता है, वे इसे जितना संभव हो उतना सुरक्षित रखना चाहते हैं।

हॉलीवुड इंडस्ट्री का क्यूट कपल 22 अक्टूबर को होने वाले प्रेसिडेंशियल डिबेट में शेड्स फेंकने वाले सोशल प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहा। सोफी पोस्ट की इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्लोज-अप फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, ''उन्होंने यूरोप को 'एक देश' कहा। यह बहुत अच्छा लगता है कि वे अपने नए माता-पिता के आनंद के बीच में ऑनलाइन मौज-मस्ती करने के लिए समय निकालते हैं।

इस बात से बिलकुल भी उत्सुक नहीं है सिंगर नोएल

जॉनी डेप ने फैंटास्टिक बीस्ट्स की सीरीज से दिया इस्तीफा

केविन जोनास को प्रियंका ने दी जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -