Junglee Song : नए गाने को सुनकर बचपन के दोस्त को याद कर बैठेंगे आप

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल अपनी अपमकिंग फिल्म 'जंगली' से दर्शकों का दिल जीतने आ रहे हैं. इस फिल्म के लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं और इसमें विद्युत् एक बार फिर से एक्शन मोड में नज़र आने वाले हैं. इसी के साथ फिल्म के बारे में एक और जानकारी सामने आई है, या ये कहें कि एक और गाना रिलीज़ हुआ है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर और कुछ गानों से दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट बढ़ाने के बाद मेकर्स ने एक और गाना रिलीज कर दिया है. यह गाना सुनकर आपको अपने बचपन के दोस्त की याद आ जाएगी. 

तो चलिए आपको बता दें कि किस तरह का है ये गाना. यह गाना दोस्ती पर बना हुआ है. गाने का टाइटल है 'दोस्ती' और यह आपको विद्युत और उनके हाथी दोस्त भोला की दोस्ती के बारे में बताएगा. गाने को मोहन कन्नन ने गाया है और म्यूजिक दिया है समीर उद्दीन ने. गाने के लिरिक्स दिल को छूने वाले हैं जिसे कुमार सूर्यवंशी ने लिखा है. 

गाने में विद्युत की भोला से दोस्ती की जर्नी मजेदार तरीके से दिखाई देती है. जंगली का ट्रेलर और बाकी गाने भी लोगों ने काफी पसंद किए. फिल्म 29 मार्च को रिलीज हो रही है. फिल्म बहुत ही जबरदस्त होने वाली है जिसे देखने के लिए आप भी बेताब होंगे. तो चलिए आपको बता देते हैं इस गाने के बारे में.

इस बॉलीवुड एक्टर से मिलने को बेताब हैं एक्शन हीरो विद्युत जामवाल

'जंगली' में इस तरह से विद्युत ने की थी हाथी के बच्चे के साथ मस्ती, देखे वीडियो

Junglee Song : 'गरजे गजराज हमारे' में एक्ट्रेस के साथ झूमते हुए नज़र आये विद्युत्

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -