Junglee Song : 'गरजे गजराज हमारे' में एक्ट्रेस के साथ झूमते हुए नज़र आये विद्युत्
Junglee Song : 'गरजे गजराज हमारे' में एक्ट्रेस के साथ झूमते हुए नज़र आये विद्युत्
Share:

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म कमांडो के एक्टर विद्युत जामवाल की आने वाली फिल्म 'जंगली' की चर्चा काफी हो रही है. इस  फिल्म के लिए सभी बेताब हो रहे हैं. हाल ही में इसका नया गाना रिलीज़ हुआ है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. इस गाने के बोल हैं  'गरजे गजराज हमारे' जिसमें आपको विद्युत् के साथ दो एक्ट्रेस भी नज़र आ रही हैं. इसके पहले भी इसके कई गाने रिलीज़ किये जा चुके हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उम्मीद है ये गाना भी आपको पसंद आएगा. आइये सुनते है ये गाना.

बता दें, इस गाने में विद्युत जामवाल के साथ पूजा सांवत और आशा भट्ट डांस करती हुई नजर आ रही हैं. गरजे गजराज हमारे गाने के बोल को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. गाने में विद्युत जामवाल शानदार स्टेप करते हुए दिखाई दे रहे हैं, गाने में देखने को मिल रहा है कि विद्युत जामवाल जंगल में हाथियों और बच्चो के साथ डांस कर रहे हैं. इस फिल्म में बच्चे और कुछ जानवर के साथ हाथी के बच्चे की कहानी बताई गई है. 

'जंगली' के इस नए गाने को सोशल मीडिया के सारे प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है. अभी तक गाने को यूट्यूब पर 30 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस इस गाने को कितना पसंद कर रहे हैं. गरजे गजराज हमारे गाने से पहले जंगली का गाना 'फकीरा घर आजा' रिलीज हुआ था. फकीरा घर आजा गाना स्लो और रोमांटिक गाना था, इस गाने को भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था.

Junglee : नए पोस्टर में खतरनाक एक्शन करते दिखे विद्युत्

अपने स्टंट्स के साथ ही विद्युत् ने सिखाया कैसे पकड़े अजगर

पायथॉन सांप के साथ एक्टर ने किया खतरनाक स्टंट, वीडियो देख दंग रह जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -