इस बॉलीवुड एक्टर से मिलने को बेताब हैं एक्शन हीरो विद्युत जामवाल
इस बॉलीवुड एक्टर से मिलने को बेताब हैं एक्शन हीरो विद्युत जामवाल
Share:

बॉलीवुड के एक्शन हीरो विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी आगामी फिल्म जंगली को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. इन दिनों विद्युत जामवाल इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में विद्युत 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने खूब मस्ती की. आपको बता दें विद्युत रविवार के एपिसोड में खास मेहमान के तौर पर नजर आने वाले हैं.

शो में कपिल शर्मा के साथ बातचीत के दौरान विद्युत ने कई दिलचस्प बातों का खुलासा किया. इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि, उनका पसंदीदा बॉलीवुड स्टार कौन है? विद्युत ने शो में बताया कि वह अक्षय कुमार के बहुत बड़े फैन हैं और वह कई बार अक्षय से मिलने की कोशिश कर चुके हैं लेकिन अब तक मिल नहीं पाए हैं. जी हां... उन्होंने कहा कि, किस तरह वह एक पार्टी में सिर्फ इसलिए गए थे क्योंकि उन्हें वहां अक्षय कुमार के मिलने की उम्मीद थी.

आपको बता दें अक्षय और विद्युत के बारे में एक बात कॉमन है और वह यह है कि दोनों ही एक्शन हीरो हैं. वही उनकी फिल्म जंगली के बारे में बात करे तो इस फिल्म में जानवरों की जिंदगी के बारे में बताया जाएगा. विद्युत ने इस बारे में बताया कि, उनकी फिल्म जंगली 40 साल बाद भारत में बनी ऐसी बॉलीवुड फिल्म है जिसमें शूटिंग के दौरान असली जानवरों का इस्तेमाल किया गया है. यह फिल्म 29 मार्च को रिलीज़ होगी.

इसी साल रिलीज़ होगी 'पति पत्नी और वो' जानिए फिल्म की तारीख

बॉक्स ऑफिस पर अब तक मच रहा है 'टोटल धमाल'

'पागलपंती' की रिलीज़ डेट आयी सामने, नहीं करना होगा ज्यादा इंतज़ार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -