'जंगली' में इस तरह से विद्युत ने की थी हाथी के बच्चे के साथ मस्ती, देखे वीडियो
'जंगली' में इस तरह से विद्युत ने की थी हाथी के बच्चे के साथ मस्ती, देखे वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल अपने खतरनाक स्टंट्स के लिए अलग पहचान बना चुके हैं. विद्युत् ने अपनी हर फिल्म में स्टंट और एक्शन सीन दिए हैं जिससे वो भी खुश होते हैं और उनके फैंस भी. इन दिनों विद्युत् अपनी आगामी फिल्म 'जंगली' को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में भी उन्होंने कई खतरनाक स्टंट्स किए हैं. कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जिसमे उनके एक्शन सीन देखे गए थे.

ट्रेलर देखने के बाद तो विद्युत् के फैंस इस फिल्म को देखने के लिए भी एक्साइटेड हो गए थे. फिल्म में विद्युत ने जंगली जानवरों के साथ कई सीन शूट किए हैं. हाल ही में फिल्म का एक मेकिंग वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह से विद्युत् ने फिल्म में खतरनाक स्टंट सीन किए थे. इसके अलावा वीडियो में आप ये भी देख सकते हैं विद्युत किस तरह से खतरनाक एक्शन सीन कर रहे हैं.

बता दें इस फिल्म को जंगली प्रॉडक्शन्स ने बनाया है जिसमे हाथी (भोला) और इंसान (राज- विद्युत) के बीच की दोस्ती और फिर लालची शिकारियों से जंगल के जानवरों को बचाने की कहानी को दिखाया जाएगा. यही कहानी दर्शकों के इमोशंस को छूने का दम रखती है. पहले ये फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज़ हो रही थी लेकिन क्लैश होने के कारण इसकी डेट प्रिपोंड कर दी गई है. अब यह फिल्म 29 मार्च को रिलीज हो रही है.

Kesari Collection : ओपनिंग डे पर कमाल की कमाई करने वाली फिल्म बनी केसरी

काम ना मिलने के चलते चौकीदारी कर रहा हैं यह एक्टर, सपोर्ट में उतरा बॉलीवुड

पीएम मोदी के गेटअप में गंगा आरती करने पहुंचे विवेक ओबेरॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -