पुरानी तस्वीर शेयर कर जूही चावला ने पूछा शाहरुख़ से यह सवाल
पुरानी तस्वीर शेयर कर जूही चावला ने पूछा शाहरुख़ से यह सवाल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला को कौन नहीं पसंद करता। वह अपनी खूबसूरती से सभी का दिल छू लेती हैं। आज भी वह लाखों दिलों में बसी हुईं हैं। वैसे इन दिनों जूही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अपनी पुरानी और नयी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अब इसी क्रम में जूही चावला ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर बेहद ही खास पोस्ट किया है। आप देख सकते हैं इस पोस्ट में उन्होंने एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह अपने फेवरेट को-स्टार शाहरुख खान के साथ नजर आ रही हैं। यह फोटोज 90 के दशक की है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में शाहरुख और जूही साथ में दिखाई दे रहे हैं। वैसे इस तस्वीर में दोनों की जोड़ी बड़ी आकर्षक है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)

जूही ने इस फोटो को शेयर करने के साथ शाहरुख से एक सवाल जरूर पूछा है। आप देख सकते हैं वह कैप्शन में लिखती हैं, 'मुझे पुराने वक्त में जाना बेहद पसंद है 90 के दशक में सेट पर बिताया हुआ वक्त आपको याद है शाहरुख खान?' अब शाहरुख़ इस पर क्या जवाब देते हैं यह देखना मजेदार होगा। वैसे जूही की इस पोस्ट को देखते ही फैंस भी तेजी से कमेंट्स करने में लग गए हैं। अब तक इस फोटो पर तमाम फैंस तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। हम सभी जानते ही हैं कि 90 के दशक में शाहरुख और जूही की जोड़ी फिल्मेकर्स की पसंदीदा जोड़ी में से एक थी। दोनों जिस फिल्म में आते थे वह हिट हो जाती थी।

अब बात करें वर्कफ्रंट की तो जल्द ही जूही चावला फिल्म शर्माजी नमकीन में नजर आएंगी। इस फिल्म में जूही के साथ दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर भी दिखाई देने वाले हैं। जी दरअसल यह ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म है। वैसे इस फिल्म को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने प्रोड्यूस किया है जबकि हितेश भाटिया ने इसे डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

'दाढ़ी, टोपी, बुर्का बैन कर देगी भाजपा...,' AIUDF प्रमुख बदरुद्दीन अजमल का सांप्रदायिक भाषण

सामने आई वरुण की दुल्हनिया बनने वाली नताशा के लहंगे की तस्वीरें

फरहान अख्तर के घर के बाहर मुंबई पुलिस एवं यूपी पुलिस में हुई भयंकर भिड़ंत, जानिए क्या है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -