सामने आई वरुण की दुल्हनिया बनने वाली नताशा के लहंगे की तस्वीरें
सामने आई वरुण की दुल्हनिया बनने वाली नताशा के लहंगे की तस्वीरें
Share:

वरुण धवन 24 जनवरी को शादी करने जा रहे हैं। अब शादी से पहले उनसे जुडी कई खबरें सामने आ रहीं हैं जो चौकाने वाली है। वैसे वरुण अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल संग शादी के लिए तैयार हैं और कपल आज भी अपने शादी के किसी रस्म में व्यस्त है। वैसे खबरें यह भी है कि वरुण नताशा की शादी में बेहद कम लोग नजर आएँगे क्योंकि यह एक प्राइवेट सेरेमनी है। दोनों की शादी अलीबाग के एक रिसॉर्ट में होने वाली है। वैसे खबरें हैं कि इस शादी से जुड़े ई-इन्वाइट्स लोगों में पहले ही बांट दिए गए हैं और इनके आउटफिट्स भी बनकर तैयार हैं।

हाल ही में नताशा दलाल अपनी शादी में जो लहंगा पहनने वाली है उसकी एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। आप देख सकते हैं इस लहंगे का रंग पिंक है। जी दरअसल इस लहंगे को नताशा के घर के बाहर स्पॉट किया गया। आप देख सकते हैं इस लहंगे पर लगे लेवल में नताशा दलाल का ही नामा लिखा हुआ है। इसी को देखने के बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि नताशा ने खुद ही अपनी शादी का लहंगा डिजाइन किया है। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि नताशा और वरुण जहां शादी करने जा रहे हैं वह अलीबाग का एक बड़ा रिजॉर्ट है जिसका नाम द मेन्शन मेनशन हाउस है।

आज ही दोनों का परिवार इस रिसोर्ट में पहुंच जाएगा। आज से मेहंदी से लेकर संगीत तक के सभी फंक्शन शुरू होने वाले हैं। वैसे मुंबई में वरुण सभी दोस्तों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी देंगे। आप जानते ही होंगे वरुण और नताशा लंबे समय से एक-दूजे को डेट कर रहे हैं और बीते साल भी दोनों की शादी की खबरें आईं थीं लेकिन ऐसा हो न सका।

फरहान अख्तर के घर के बाहर मुंबई पुलिस एवं यूपी पुलिस में हुई भयंकर भिड़ंत, जानिए क्या है मामला

आज 12 बजे से शुरू होगी, इस शानदार स्मार्टफोन की सेल

BJP नेता उमा भारती ने जेपी नड्डा से की 'पूर्ण शराबबंदी' लागू करने की अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -