फरहान अख्तर के घर के बाहर मुंबई पुलिस एवं यूपी पुलिस में हुई भयंकर भिड़ंत, जानिए क्या है मामला
फरहान अख्तर के घर के बाहर मुंबई पुलिस एवं यूपी पुलिस में हुई भयंकर भिड़ंत, जानिए क्या है मामला
Share:

यूपी के मिर्जापुर में 'मिर्जापुर' वेब सीरीज पर दायर केस की इन्वेस्टिगेशन करने पहुंची मिर्जापुर पुलिस की मुंबई पुलिस कर्मियों से नोकझोंक हो गई। यह पूरा केस तब हुआ जब मिर्जापुर पुलिस ऎक्टर फरहान अख्तर के घर पूछताछ के लिए पहुंची थी। दरअसल, नियमों के अनुसार, किसी दूसरे प्रदेश से आई हुई पुलिस को मुंबई में किसी भी मामले की इन्वेस्टिगेशन के लिए मुंबई पुलिस के नोडल अधिकारी (क्राइम ब्रांच DCP) की अनुमति प्राप्त करनी होती है। 

वही मिर्जापुर पुलिस बीते 2 दिनों से क्राइम ब्रांच के डीसीपी अकबर पठान के कार्यालय के चक्कर लगा रही है किन्तु डीसीपी अकबर पठान के मौजूद नहीं होने से मिर्जापुर पुलिस को इन्वेस्टिगेशन की अनुमति प्राप्त नहीं हो पा रही है। वही बृहस्पतिवार प्रातः भी मिर्जापुर पुलिस अंधेरी में स्थित क्राइम ब्रांच डीसीपी के कार्यालय पहुंची थी किन्तु मुंबई पुलिस से कोई मदद नहीं मिली। इसके पश्चात् मिर्जापुर पुलिस अंधेरी से निकलकर खार क्षेत्र में पहुंची तथा फरहान अख्तर से पूछताछ करने पहुंच गई।

मुंबई पुलिस को तुरंत इसकी खबर हो गई तथा इसकी तहरीर स्थानीय खार पुलिस स्टेशन को दी गई। खार पुलिस स्टेशन के पुलिसकर्मी फरहान अख्तर के घर पहुंचे तथा फरहान अख्तर के घर के गेट पर उत्तर प्रदेश पुलिस तथा मुंबई पुलिस के मध्य भयंकर नोकझोंक हुई। मुंबई पुलिस के पुलिस कर्मियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि नियमों का पालन करते हुए उचित अनुमति लेकर आएं एवं फिर पूछताछ करें। इस हंगामे तथा नोक झोंक के पश्चात् मिर्जापुर पुलिस फरहान अख्तर के घर से बाहर आ गई।

अपने बयान से पलटे वरुण धवन के चाचा अनिल धवन, नताशा संग शादी को लेकर कही ये बड़ी बात

नम्रता शिरोडकर दुबई में सेलिब्रेट करेगी अपना जन्मदिन, ये लोग भी होंगे शामिल

सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर होगा इस सड़क का नाम, प्रस्ताव को मिली अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -