जेएनयू हिंसा पर फूटा जूही चावला का गुस्सा, कहा- 'सरकार क्या कर रही है...'
जेएनयू हिंसा पर फूटा जूही चावला का गुस्सा, कहा- 'सरकार क्या कर रही है...'
Share:

जेएनयू में होने वाली हिंसा को लेकर अब तक बॉलीवुड में लोग बातें कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने इस बारे में सरकार को लेकर बयान दिया है. उन्होंने हाल ही में कहा कि, ''सभी लोग सरकार को इतनी जल्दी दोषी क्यों ठहरा रहे हैं? मैं कहती हूं कि अगर आप किसी पर एक उंगली उठाते हैं तो बाकी की तीन उंगलियां आपकी तरफ इशारा करती हैं.'' इसी के साथ ही जूही चावला ने अपने बयान में कहा कि सरकार की आलोचना करने की जगह हमें खुद के आचरण पर विचार करना चाहिए. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ गेटवे ऑफ इंडिया में 'फ्री कश्मीर' के पोस्टर दिखाने के खिलाफ हुए प्रदर्शन में हिस्सा लिया और उस दौरान उन्होंने कहा कि, ''सिर्फ एक प्रतिक्रिया के लिए घटनाओं के बारे में पूछताछ करना ठीक नहीं है, जबकि उन्हें स्थिति को समझने के लिए सही समय दिया जाना चाहिए.''

आगे जूही चावला ने कहा, "हम काम पर जाते हैं तो सोचते हैं कि अपने टास्क को कैसे पूरा करें. तभी कुछ घटनाएं होती हैं, जिसे लेकर मीडिया सवाल करता है कि आपकी इसपर क्या राय है? हमने मामले को समझा नहीं है, लोगों ने मामले को नहीं समझा है, लेकिन आपको रिएक्शन चाहिए."

इसी के साथ उन्होंने कहा, "लोगों को समझने तो दो कि आखिर NRC और CAA क्या है, किस बारे में है, इसपर बात क्यों की जा रही है. हर कोई जल्दबाजी में विभाजन को लेकर बात कर रहा है. हम एकता पर बात क्यों नहीं कर रहे हैं? हर कोई यह क्यों कह रहा है कि 'सरकार क्या कर रही है, ये काम यह क्यों कर रही है?' लेकिन मैं कहती हूं कि अगर आप किसी पर एक उंगली उठाते हो तो बाकी की तीन उंगलियां आपकी तरफ इशारा करती हैं. हम कर क्या रहे हैं? शांत होते हैं और स्थिति को समझने का प्रयास करते हैं." वैसे जूही इन दिनों इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं.

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक बॉक्स ऑफिस पर कर सकती इतना करोड़ का कलेक्शन

कंगना रनौत ने JNU विवाद पर दिया बड़ा बयान, कहा-स्टूडेंटस पर हुए अटैक...

वरुण धवन ने जेएनयू मुद्दे पर दिया विवादित बयान, कहा, "मेरे ख्याल से हम इस...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -