कंगना रनौत ने JNU विवाद पर दिया बड़ा बयान, कहा-स्टूडेंटस पर हुए अटैक...
कंगना रनौत ने JNU विवाद पर दिया बड़ा बयान, कहा-स्टूडेंटस पर हुए अटैक...
Share:

JNU विवाद हर समय एक नई शक्ल ले रहा हैं राजनीति तो इस मामले में गरम हो ही गयी है वही हिंदी सिनेमा से भी JNU में हो रहे प्रदर्शन को सपोर्ट मिल रहा है. वही आगामी फिल्म 'पंगा (Panga)' के प्रमोशन में दौरान मीडिया से बात करते हुए कंगना ने JNU पर अपने दिल की बात कह डाली है . जिसमें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सीधे तौर पर दंगा फसाद करने वालों को 4-4 झापड़ जड़ने की सलाह दे डाली है. 

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कहा कि 'JNU में स्टूडेंटस पर हुए अटैक पर छानबीन चल रही है और मैंने इस मुद्दे में यही देखा कि वहां पर दो तरह के लोग हैं एक AVBP और JNU जो दो तरह के यूनियन हैं. मैं आपको बताना चाहती हूं कि कॉलेजों में गैंगवार होना बहुत स्वाभाविक हैं.' इसके आगे उन्होंने अपना पर्सनल अनुभव साझा करते हुए बताया, 'मैं चंडीगढ़ में थी मैं वहां एक गर्ल्स हॉस्टल में रहती थी. जिसके पास में लड़कों का होस्टल भी था. वहां गुंडे पीछा करते रहते और खुल्लम खुल्ला मर्डर कर देते थे. एक बार हमारे होस्टल गेट के अंदर वो लड़का कूद गया जिसका मर्डर होने वाला था उसे हमारे प्रबंधक ने बचाया था .'

वही इसके बाद उन्होंने लोगों से एक अपील की, 'मैं कहना चाहूंगी कि ऐसे में दोनों तरफ के लोग जख्मी होते हैं और ऐसे गैंगवार बहुत ही आक्रामक लोगों द्वारा चलाये जाते हैं तो क्या इन्हें राष्ट्रीय मुद्दा बनाना चाहिए? बिल्कुल नहीं. ऐसे लोगों को तो पुलिस कस्टडी में लेकर चार-चार झापड़ दे ताकि इनकी सारी हेकड़ी निकल जाए. ऐसे गुंडे हर गली, मुहल्ले और कॉलेज में होते हैं. तो इन्हें कोई नेशनल इशू न बनाये ये कोई राष्ट्रीय मुद्दे के लायक नही हैं'.

सेक्सिएस्ट पर्सन का खिताब जीतने वाले ऋतिक रोशन को वैलेंटाइन डे पर 30 हजार शादी के प्रपोजल मिले

बिग बॉस के घर में बन रही है रणनीति, कैप्टन बने के बाद माहिरा देगी घरवालों को सजा

आज बॉक्स ऑफिस पर होगा सुपर क्लैश, जब अजय देवगन की 'तानाजी' के साथ रिलीज़ होगी दीपिका की 'छपाक'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -