वरुण धवन ने जेएनयू मुद्दे पर दिया विवादित बयान, कहा,
वरुण धवन ने जेएनयू मुद्दे पर दिया विवादित बयान, कहा, "मेरे ख्याल से हम इस...
Share:

जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) परिसर में हुए विवाद की लपटें अब बॉलीवुड तक भी पहुंच गई हैं. वही धीरे-धीरे सभी सेलेब्रिटीज इस मुद्दे पर अपना अपना पाला निर्धारित कर रहे हैं. अभी हाल ही में दीपिका पादुकोण और कंगना रनौत ने इस मुद्दे पर अपना पक्ष क्लियर किया इसके अलावा अब एक और सुपरस्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) भी इस मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ चुके हैं. 

वैसे तो वरुण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Steet Dancer 3D)' के प्रमोशन में बिजी हैं. आज ही फिल्म का एक नया गाना रिलीज हुआ है. इसके साथ ही मध्यप्रदेश में एक प्रमोशनल इवेंट में अब वरुण धवन ने कहा है कि वह भी इस मुद्दे पर न्यूट्रल नहीं रह सकते हैं. एक  मिडिया रिपोर्टर की रिपोर्ट के अनुसार, अपनी आगामी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी' का मध्य प्रदेश में प्रचार कर रहे अभिनेता वरुण ने कहा, "मेरे ख्याल से हम इस तरह के मुद्दे पर न्यूट्रल नहीं रह सकते है . आपको ऐसे हमलों की निंदा करनी होगी."

अभिनेता ने आगे कहा, "यह खतरनाक और दुखद है कि चेहरे पर मास्क पहने लोग शिक्षण संस्थानों में प्रवेश करते हैं और यह सब होता है." इसके अलावा दीपिका के जेएनयू जाने के बाद ट्विटर पर मिल रही प्रतिक्रिया के बारे में पूछने पर अभिनेता ने कहा, "इस मुद्दे पर ट्विटर पर लोगों की क्या प्रतिक्रिया है, उस पर मैं ध्यान देने नहीं जा रहा हूं." इसके अलावा वरुण को इस बात पर भरोसा है कि देश का कानून दोषियों को जल्द ढूंढ निकालेगा.

सेक्सिएस्ट पर्सन का खिताब जीतने वाले ऋतिक रोशन को वैलेंटाइन डे पर 30 हजार शादी के प्रपोजल मिले

बिग बॉस के घर में बन रही है रणनीति, कैप्टन बने के बाद माहिरा देगी घरवालों को सजा

आज बॉक्स ऑफिस पर होगा सुपर क्लैश, जब अजय देवगन की 'तानाजी' के साथ रिलीज़ होगी दीपिका की 'छपाक'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -