वजन घटाकर पहले से कहीं ज्यादा खूबसूरत हो गई है नेहा पेंडसे
वजन घटाकर पहले से कहीं ज्यादा खूबसूरत हो गई है नेहा पेंडसे
Share:

आजकल कई एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस से चर्चाओं में छाई हुईं हैं. ऐसे में 'बिग बॉस 12' की कंटेस्टेंट नेहा पेंडसे ने अपनी हॉटनेस अपनी तस्वीरों में दिखाई हैं जो आप देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि नेहा अर्जुन बिजलानी के शो 'किचन चैंपियन' में नजर आने वाली हैं और आप सभी को बता दें कि नेहा ने हाल ही में इस एपिसोड के लिए शूटिंग की और अपनी कुछ तस्वीर को इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में नेहा स्टाइलिश स्कर्ट और काले वन-शोल्डर टॉप में दिखाई दे रहीं हैं वहीं एक फोटो शेयर कर नेहा ने लिखा है On the sets of kitchen champion. Styled by @nehachaudhary_ Top @zara Skirt and choker @labelnityabajaj

वहीं एक फोटो और शेयर कर नेहा ने लिखा है Just Hey guys how was today’s episode of khatra khatra khatra ... fun much ?? #colorstv #fun आप सभी को बता दें कि नेहा ने 'बिग बॉस' के घर से निकलने बाद अपने वजन में अच्छी खासी कटौती की है और पिछले साल नेहा के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए थे, उन वीडियो में वो पोल डांस करते हुए नजर आ रहीं थीं. वहीं इन दिनों नेहा कलर्स चैनल के रियलिटी शो 'खतरा खतरा खतरा' में कंटेस्टेंट को रोल में नजर आ रही हैं जहां उनकी हॉटनेस वह दिखाने में कामयाब हो रहीं हैं. इसी के साथ आप सभी को याद हो नेहा एंड टीवी के शो 'मे आई कम इन मैडम' में नजर आईं थीं और इस शो के कारण वह काफी लोकप्रियता हांसिल कर चुकीं हैं.

नेहा ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है All set for some KHATRA !! इसमें वह ब्लैक ड्रेस में कहर बरपा रहीं हैं और इसे देखकर यह कहा जा सकता है उन्होंने अपने वजन को कंट्रोल कर लिया है जो वाकई में साफ़ यहाँ नजर आ रहा है. नेहा टेलीविजन के अलावा, कई मराठी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी फिल्मों में भी नजर आ चुकीं हैं.

हाथ में बल्ला लेकर क्लीवेज दिखाने पर ट्रोल हुईं राखी सावंत, ट्रोलर्स ने कहा- 'दोनों बाहर...'

पहले कभी नहीं देखा होगा करिश्मा शर्मा का यह सेक्सी अवतार

फिर बरपाया निया शर्मा ने इंटरनेट पर अपनी खूबसूरती का कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -