सुपर डांसर के सेट पर शिल्पा शेट्टी ने किया 'धड़कन' फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा
सुपर डांसर के सेट पर शिल्पा शेट्टी ने किया 'धड़कन' फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा
Share:

आप सभी को याद होगी सुनील शेट्टी, शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार की फिल्म 'धड़कन' जो सुपरहिट हुई थी. ऐसे में आप सभी को याद हो यह फिल्म साल 2000 में रिलीज हुई थी और फिल्म की कहानी से लेकर, तीनों स्टार की एक्टिंग ने फिल्म को हिट करा दिया था. वहीं हाल ही में 'सुपर डांसर' में शिल्पा शेट्टी ने फिल्म से जुड़ा 19 साल पुराना राज खोला है. जी हाँ, शिल्पा शेट्टी ने यह खुलासा तब किया जब सुनील शेट्टी 'सुपर डांसर' के शो में बतौर स्पेशल गेस्ट आए थे और दोनों के बीच केमेस्ट्री काफी अच्छी जमी थी.

जी हाँ, वहीं शो के दौरान शिल्पा और सुनील शेट्टी ने 'तुम दिल की धड़कन में रहते हो' गाने पर रोमांटिक डांस परफॉर्मेंस भी दी और इस दौरान शिल्पा शेट्टी ने फिल्म के क्लाइमेक्स से जुड़े राज का खुलासा किया. जी हाँ, शिल्पा शेट्टी ने कहा जो फिल्म में आप लोगों ने क्लाइमेक्स देखा था पहले वह नहीं था. उन्होंने कहा- 'इस फिल्म के क्लाइमेक्स में इसलिए बदलाव किया गया क्योंकि फिल्म निर्माताओं को बाद में लगा कि फिल्म की हैप्पी एंडिंग होनी चाहिए, वहीं पहले क्लाइमेक्स में दिखाया जाने वाला था कि जब अंजलि (शिल्पा शेट्टी) देव (सुनील शेट्टी) को यह बताती है कि वो राज (अक्षय कुमार) के बच्चे की मां बनने वाली है तो यह सुनकर देव मर जाता है लेकिन निर्माता को बाद में लगा कि यह फिल्म का काफी दुखद अंत हो जाएगा. इस कारण से क्लाइमेक्स बदल दिया गया था.'' ये खुलासा शिल्पा ने सुपर डांसर के सेट पर किया.

वहीं शो के दौरान शिल्पा शेट्टी ने यह भी बताया कि ''एक वक्त ऐसा आया कि लगा फिल्म अटक न जाए, जिस वक्त सुनील शेट्टी को साइन किया गया था वह दूसरी फिल्म की शूटिंग में बिजी थे. इसके बाद उनकी जगह किसी और एक्टर को लिया गया. फिल्म निर्माता को बाद में लगा कि सुनील शेट्टी ही देव का किरदार बेहतर निभा सकते हैं और इसके बाद सुनील शेट्टी से दोबारा बात की गई. ऐसा करते-करते फिल्म को बनने में करीब 5 साल लगे.'' आपको बता दें कि 'धड़कन' फिल्म ने उस वक्त करीब 26 करोड़ का कलेक्शन किया था और फिल्म ने कई रिकॉर्ड भी बनाए थे जो आप सभी को पता ही होगा.

पहले कभी नहीं देखा होगा करिश्मा शर्मा का यह सेक्सी अवतार

बिकिनी पहनकर बोल्ड हुई टीवी की यह अभिनेत्री, तस्वीरें हो रही वायरल

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को बहुत पसंद करते हैं निरहुआ, कपिल के शो में किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -