जेपी नड्डा कल रांची में करेंगे भाजपा के एसटी मोर्चा की बैठक का उद्घाटन

रांची: भाजपा के वरिष्ठ अध्यक्ष जे.पी. नड्डा शनिवार 23 अक्टूबर को रांची में पार्टी के अनुसूचित जनजाति (एसटी) मोर्चा की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक का उद्घाटन करेंगे. बैठक में अनुसूचित जनजातियों के राजनीतिक, सामाजिक, धार्मिक और पारंपरिक मूल्यों पर चर्चा होगी.

केंद्रीय जनजातीय मामलों के मंत्री अर्जुन मुंडा बैठक में भाग लेने वाले शीर्ष नेताओं में शामिल होंगे, जो आगामी पांच विधानसभा चुनावों में मतदाताओं को जीतने की रणनीति पर प्रकाश डालेंगे। एक सत्र में राष्ट्र निर्माण में समुदाय की प्रमुख हस्तियों के योगदान पर भी विशेष रूप से चर्चा की जाएगी। इसके अलावा, मोर्चा और पार्टी के संगठनात्मक पहलुओं पर भी चर्चा की जाएगी और कई प्रस्ताव पारित किए जाएंगे। केंद्र सरकार की सभी कल्याणकारी योजनाओं के सफल क्रियान्वयन को सुनिश्चित करने के लिए विभिन्न मोर्चा नेताओं को जिम्मेदारी मिलेगी।

बैठक में शामिल होने के लिए देशभर से आदिवासी नेता और प्रतिनिधि रांची पहुंचने लगे हैं. केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते और अन्य सभी आदिवासी केंद्रीय मंत्रियों के साथ-साथ 46 आदिवासी लोकसभा और राज्यसभा सदस्य भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। इनके अलावा भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव बी.एल. संतोष, राष्ट्रीय आयोजक वी. सतीश, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुबर दास और एसटी मोर्चा के पूर्व प्रमुख जुआल ओराम और रामविचार नेताम भी भाग लेंगे।

त्योहारों से पहले सरकार ने उठाए राहत के ये अहम कदम

भारत को नाराज़ कर सकता है तालिबान पर दोस्त रूस का ये बयान

राज्यपाल तमिलिसाई ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किया धन्यवाद, जानिए क्यों...?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -