राज्यपाल तमिलिसाई ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किया धन्यवाद, जानिए क्यों...?

हैदराबाद: डॉ तमिलिसाई ने बड़े पैमाने पर टीकाकरण अभियान में देश का मार्गदर्शन करने के लिए अपने दूरदर्शी नेतृत्व के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया। यह एक ऐतिहासिक दिन है और हमने कोविड महामारी के खिलाफ अपनी लड़ाई में रिकॉर्ड एक अरब वैक्सीन खुराक देकर अपने टीकाकरण अभियान में एक महान मील का पत्थर हासिल किया है। राज्यपाल डॉ तमिलिसाई सुंदरराजन ने गुरुवार को वैज्ञानिकों, डॉक्टरों, स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं और अग्रिम पंक्ति के योद्धाओं के प्रयासों की सराहना की, जिसने देश को 100 करोड़ वैक्सीन खुराक देने का मील का पत्थर हासिल करने में सक्षम बनाया।

राज्यपाल ने ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज का दौरा किया और डॉक्टरों, छात्रों और कर्मचारियों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि देश ने एक बड़ी आबादी को टीका लगाने की अपनी क्षमता के बारे में सनक को खारिज कर दिया है और एक साल से भी कम समय में 100 करोड़ वैक्सीन खुराक देकर विजयी हुआ है। “हमें स्वदेशी रूप से उत्पादित टीकों पर गर्व है और कई अन्य देशों को भी हमारे टीकों की आपूर्ति की है।

भारतीय वैज्ञानिकों ने हमें गौरवान्वित किया है। लोगों को घातक कोविड महामारी से बचा रहा है। राज्यपाल ने ईएसआईसी अस्पताल में टीकाकरण देखा और डॉक्टरों और कर्मचारियों की सराहना करते हुए टीकाकरण पर एक लाभार्थी को बधाई दी। के सुरेंद्र मोहन, राज्यपाल के सचिव डॉ. पी सुंदरराजन, राज्यपाल के पति और प्रख्यात नेफ्रोलॉजिस्ट, ईएसआईसी मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. श्रीनिवास और अन्य उपस्थित थे।

टी20 विश्व कप से पहले इस टीम को बड़ा झटका

इजरायली प्रधानमंत्री नफताली बेनेट पुतिन से मिलने के लिए जाएंगे सोची

दिसंबर में नया सिडनी-दिल्ली रूट लॉन्च करेगा Qantas फ्लैग कैरियर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -